34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चर्मरोग पर आयोजित कांफ्रेंस में हिस्सा लेने गयी थी कोचि, होटल में मिला सुसाइड नोट

इंटरमीिडएट छात्र ने फेसबुक पर ‘आइ एम क्विट’ लिख जान दे दी जमशेदपुर : उलीडीह डिमना रोड चेक पोस्ट के पास रहने वाले एक इंटर के छात्र ने फेसबुक पर ‘आइ क्विट’ (मैं निकलता हूं) पोस्ट कर शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की वजह का पता नहीं चला है. […]

इंटरमीिडएट छात्र ने फेसबुक पर ‘आइ एम क्विट’ लिख जान दे दी

जमशेदपुर : उलीडीह डिमना रोड चेक पोस्ट के पास रहने वाले एक इंटर के छात्र ने फेसबुक पर ‘आइ क्विट’ (मैं निकलता हूं) पोस्ट कर शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की वजह का पता नहीं चला है.
वर्कर्स कॉलेज में इंटर का छात्र हर्षराज (17) ने को उसके चाचा राजा प्रसाद ने फंदे से लटका देख शोर मचाया, तब घटना सामने आयी. सूचना पाकर उलीडीह पुलिस पहुंची और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस फिलहाल आत्हत्या की वजह का पता लगाने के लिए परिवार वालों के बयान का इंतजार कर रही है. जानकारी के अनुसार हर्षराज पढ़ाई के अलावा घर पर मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान पर भी बैठता था. शुक्रवार को सुबह जगने के बाद उसने नाश्ता किया और छत के ऊपर बने कमरे में चला गया.
बहुत देर तक उसके नीचे नहीं आने पर उसके चाचा छत पर गये. वहां उन्होंने हर्ष को फंदे से लटका हुआ पाया.
हर्ष की मौत की खबर मिलने के बाद उसके दोस्त भी घर पहुंचे. दोस्तों ने फेसबुक पर हर्ष द्वारा की पोस्ट देखी और पुलिस को इसकी जानकारी दी.
झारखंड में सबसे ज्यादा पढ़ा जानेवाला अखबार बना ‘प्रभात खबर’
मीडिया रिसर्च यूजर्स काउंसिल (एमआरयूएस) के सर्वे (आइआरएस) के ताजा आंकड़े जारी कर दिये गये हैं. सर्वे के अनुसार, प्रभात खबर कुल 48.19 लाख पाठक संख्या के साथ झारखंड में सबसे ज्यादा पढ़ा जानेवाला अखबार है. झारखंड में प्रभात खबर रीडरशिप के अनुसार पहले नंबर पर है. रांची, जमशेदपुर और धनबाद के शहरी क्षेत्र में भी प्रभात खबर कुल 11.07 लाख पाठकों के साथ सबसे ज्यादा पढ़ा जानेवाला अखबार है. सर्वे के अनुसार, झारखंड में हिंदुस्तान नंबर दो अौर दैनिक भास्कर नंबर चार पर है. बिहार में प्रभात खबर की कुल पाठक संख्या 82.10 लाख पहुंच गयी है. पटना शहरी क्षेत्र में प्रभात खबर के कुल पाठकों की संख्या 2.96 लाख है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें