आरोपी युवकों ने कार से सिटी एसपी के जिप्सी में मारा धक्का, क्षतिग्रस्त

जमशेदपुर : मानगो के बिग बाजार के समीप मारुति कार अौर शोरूम के डेमो टेंपो में टक्कर के बाद कार में बैठे लोगों के साथ मारपीट की गयी. साथ ही पत्थरबाजी भी की गयी. पत्थरबाजी में कागलनगर के अभिषेक सिन्हा का सिर फट गया. इसके बाद उसे एमजीएम में भर्ती कराया गया. गंभीर स्थित को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2018 5:00 AM

जमशेदपुर : मानगो के बिग बाजार के समीप मारुति कार अौर शोरूम के डेमो टेंपो में टक्कर के बाद कार में बैठे लोगों के साथ मारपीट की गयी. साथ ही पत्थरबाजी भी की गयी. पत्थरबाजी में कागलनगर के अभिषेक सिन्हा का सिर फट गया. इसके बाद उसे एमजीएम में भर्ती कराया गया. गंभीर स्थित को देखते शुक्रवार की देर रात उसे टीएमएच रेफर कर दिया गया. वहीं घटना में कार चला रहे डिमना रोड के विशाल वर्मन और अंकित वर्मन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

इधर, सिटी एसपी प्रभात कुमार मानगो थाना में बैठक करने के लिये मानगो थाना जैसे ही पहुंचे इसी क्रम में आरोपियों ने अपनी कार से सिटी एसपी के जिप्सी में धक्का मार दिया, जिससे जिप्सी का दरवाजा क्षतिग्रस्त हाे गया. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को थाना में बैठा दिया. वहीं मामले को लेकर मानगो के थाना प्रभारी एके महतो ने कहा कि बिग बाजार के पास कार अौर टेंपो के टक्कर अौर बाद में मारपीट की घटना हुई है. आरोपियों को थाना लाकर पूछताछ की जा रही थी. सिटी एसपी के जिप्सी का दरवाजा भी धक्के से क्षतिग्रस्त हो गया है.

Next Article

Exit mobile version