विलंब से पहुंची जलियांवाला बाग, यात्रियों का हंगामा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जमशेदपुर : अमृतसर से टाटानगर आने वाली जलियांवाला बाग एक्सप्रेस शुक्रवार को पंद्रह घंटे विलंब से टाटानगर पहुंची. इससे दर्जनों यात्रियों की कनेक्टिंग लिंक ट्रेन छूट गयी. इससे आक्राेशित यात्रियों ने टाटानगर स्टेशन में हंगामा किया. यात्रियों को दूसरे ट्रेन में सीट की व्यवस्था किये जाने से मामला शांत हुआ. यात्रियों के आक्रोश को लेकर कुछ समय तक स्टेशन में अफरा-तफरी मची रही. उधर, छपरा-टाटा के विलंब से पहुंचने के कारण दर्जनों यात्रियों की इस्पात एक्सप्रेस छूट गयी.

इस ट्रेन के यात्रियों को भी दूसरी ट्रेन से यात्रा करने की अनुमति दी गयी. 10 घंटे विलंब से पहुंची राजधानी. दिल्ली से आने वाली राजधानी एक्सप्रेस 10 घंटा विलंब से सुबह 10:35 बजे के बजाये रात 8 बजे, उत्कल एक्सप्रेस 9:30 बजे, जम्मूतवी एक्सप्रेस 10 घंटा विलंब से रात 8:30 बजे, छपरा-टाटा 5 घंटा से ज्यादा और पुरुषोत्तम एक्सप्रेस 4 घंटा विलंब से रात 12 बजे के बाद टाटानगर पहुंची. 21 जनवरी को ब्लॉक के कारण विलंब से खुलेगी सुवर्णरेखा. 21 जनवरी रविवार को आद्रा रेल मंडल में 6 घंटे का ब्लॉक लिया जायेगा. इस कारण टाटा से सुवर्णरेखा दोपहर 3 बजे रवाना की जायेगी.

इसके अलावा टाटा-हटिया पैसेंजर को चांडिल से पुरुलिया की जगह मुरी-कोटशिला होकर, टाटा-आसनसोल पैसेंजर अप व डाउन को बराभूम और पुरुलिया से टर्मिनेट कर दिया जायेगा. दानापुर-टाटा सुपर को आसनसोल और पुरुलिया स्टेशन पर 45 मिनट रोका जायेगा. चक्रधरपुर मंडल में निकली विभागीय गार्ड की बहाली. जमशेदपुर. चक्रधरपुर मंडल में 134 गार्ड की विभागीय बहाली होगी. इसके लिए रेलकर्मियों से 29 जनवरी तक आवेदन मांगा गया है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें