बैल बांधने को लेकर हुआ था विवाद लहूलुहान कर पिता को घर से निकाला, तड़प-तड़प कर मौत

चांडिल: देर शाम तक चरने गये बैल को घर नहीं लाने पर विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे ने पिता की कुदाल से पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना मंगलवार देर शाम ईचागढ़ के सापारुम गांव की है. घटना की सूचना पर बुधवार सुबह गांव पहुंची ईचागढ़ पुलिस ने आरोपी बेटा दीपक सिंह मुंडा (25) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 12:13 PM

चांडिल: देर शाम तक चरने गये बैल को घर नहीं लाने पर विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे ने पिता की कुदाल से पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना मंगलवार देर शाम ईचागढ़ के सापारुम गांव की है. घटना की सूचना पर बुधवार सुबह गांव पहुंची ईचागढ़ पुलिस ने आरोपी बेटा दीपक सिंह मुंडा (25) को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मृतक सहदेव सिंह मुंडा (65) के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला भेज दिया. जानकारी के अनुसार रोज की तरह मंगलवार दिन को भी सहदेव सिंह ने बैल को चरने के लिए पास के एक मैदान में छोड़ा था.

रात करीब आठ बजे तक बैल के घर नहीं आने पर पिता सहदेव सिंह ने बेटा दीपक पूछताछ की. इसी बात को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि आवेश में आकर दीपक ने पिता सहदेव सिंह की कुदाल से पिटाई कर गंभीर रूप से लहूलुहान कर दिया और घर से निकाल दिया. इधर, रात भर घर से बाहर रहे सहदेव सिंह के शरीर से खून निकलता रहा, जिससे उसकी मौत हो गयी.

इस संबंध में थाना प्रभारी राउतु होनहागा ने बताया कि बेटे की पिटाई से गंभीर रूप से घायल सहदेव सिंह मुंडा के शरीर से काफी मात्र में खून निकल गया था, जिससे उनकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया गिरफ्तार दीपक को गुरुवार को जेल भेजा जायेगा.

Next Article

Exit mobile version