टाटा वर्कर्स यूनियन : सेमी फाइनल होगा रिटर्निंग ऑफिसर का चुनाव

जमशेदपुर : टाटा वर्कर्स यूनियन के चुनाव की प्रक्रिया 9 जनवरी से शुरू होने वाली है. चुनाव के पहले रिटर्निंग ऑफिसर (आरओ) का चुनाव होगा. आरओ के चुनाव को ही सेमीफाइनल माना जा रहा है. इसलिए सत्ता पक्ष और विपक्ष आरओ के चुनाव की तैयारी में जुट गया है. आरके सिंह को हराकर एसके सिंह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 12:03 PM
जमशेदपुर : टाटा वर्कर्स यूनियन के चुनाव की प्रक्रिया 9 जनवरी से शुरू होने वाली है. चुनाव के पहले रिटर्निंग ऑफिसर (आरओ) का चुनाव होगा. आरओ के चुनाव को ही सेमीफाइनल माना जा रहा है. इसलिए सत्ता पक्ष और विपक्ष आरओ के चुनाव की तैयारी में जुट गया है.
आरके सिंह को हराकर एसके सिंह बने थे आरओ : पूर्व में हुए रिटर्निंग ऑफिसर के चुनाव में विपक्ष के नेता आरके सिंह को हराकर सुपरवाइजरी यूनिट के मानद सचिव एसके सिंह रिटर्निंग ऑफिसर बने थे. आरके सिंह इस बार खुद कमेटी मेंबर और सहायक सचिव पद के उम्मीदवार होंगे. इस कारण वे इस बार आरओ का चुनाव खुद नहीं लड़ेंगे

किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ रहा विपक्ष
सत्ता पक्ष की ओर से कमेटी मेंबर नितेश राज, अंजनी पांडेय, एके गुप्ता, अश्विनी कुमार, प्रदीप पाठक, संजीव तिवारी ने संयुक्त रूप से बयान जारी कर कहा है कि विपक्ष को बताना चाहिए कि उनका नेता कौन है तथा किनके नेतृत्व में वे चुनाव लड़ने जा रहे हैं. जिनके पास एक नेता नहीं वे मजदूरहित में क्या काम करेंगे?
जुस्को के साथ आज टाटा वर्कर्स यूनियन का एमओयू
टाटा स्टील के कर्मचारियों और टाटा कमांड एरिया में नागरिक सुविधा देने के लिए टाटा वर्कर्स यूनियन एमओयू पर हस्ताक्षर करेगी. गुरुवार को यह एमओयू होगा.

Next Article

Exit mobile version