डॉ एमके सिन्हा के साथ नहीं करेंगे काम

जमशेदपुर. एमजीएम अस्पताल में ऑपरेशन के बाद मानगो निवासी सुखदेव राम की मौत के मामले को लेकर सर्जरी विभाग के सभी पांच सहायक प्राध्यापकों ने यूनिट इंचार्ज डॉ एमके सिन्हा के साथ काम करने से इनकार कर दिया है. सर्जरी के विभागाध्यक्ष द्वारा जारी फाॅर्म को भरकर सभी डॉक्टरों ने अपनी राय जतायी है. इससे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 1:02 PM

जमशेदपुर. एमजीएम अस्पताल में ऑपरेशन के बाद मानगो निवासी सुखदेव राम की मौत के मामले को लेकर सर्जरी विभाग के सभी पांच सहायक प्राध्यापकों ने यूनिट इंचार्ज डॉ एमके सिन्हा के साथ काम करने से इनकार कर दिया है. सर्जरी के विभागाध्यक्ष द्वारा जारी फाॅर्म को भरकर सभी डॉक्टरों ने अपनी राय जतायी है.

इससे पूर्व यूनिट के सहायक डॉक्टर डॉ लक्ष्मण हांसदा ने अस्पताल अधीक्षक डॉ बी भूषण व सर्जरी विभागाध्यक्ष को पत्र लिखकर डॉ एमके सिन्हा के साथ काम करने से इनकार कर दिया था. सर्जरी विभागाध्यक्ष द्वारा अस्पताल के पांच सहायक प्राध्यापक स्तर के चिकित्सकों से डॉ. एमके सिन्हा के साथ काम करने को लेकर मंतव्य मांगा था. इसके बाद डॉक्टरों ने यह राय दी है. इसमें डॉ एचआर खान, डॉ केके सिंह, डॉ एल हांसदा, डॉ योगेश व डॉ ओपी श्रीवास्तव शामिल है. सभी डॉक्टरों से दूसरे यूनिट में काम लिया जा रहा है. सर्जरी के विभागाध्यक्ष डॉ डी हांसदा ने इसकी जानकारी अस्पताल के अधीक्षक डॉ बी भूषण को भी दी है.

इन डॉक्टरों ने लिखा पत्र : डॉ एचआर खान, डॉ केके सिंह, डॉ एल हांसदा, डॉ योगेश व डॉ ओपी श्रीवास्तव

Next Article

Exit mobile version