24 हजार समेत दस्तावेज की चोरी, चोर की तसवीर सीसीटीवी फुटेज में कैद, कदमा में चार दुकानों के ताले टूटे

जमशेदपुर. कदमा भाटिया बस्ती दुर्गा बाड़ी मंदिर के पास एक ही रात चार दुकानों के ताले तोड़ कर दो दुकानों में 24 हजार रुपये नकद समेत सामानों की चोरी कर ली गयी. चोर की तस्वीर जयशंकर स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. कदमा पुलिस सीसीटीवी की तस्वीर के आधार पर मामले की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2017 8:09 AM
जमशेदपुर. कदमा भाटिया बस्ती दुर्गा बाड़ी मंदिर के पास एक ही रात चार दुकानों के ताले तोड़ कर दो दुकानों में 24 हजार रुपये नकद समेत सामानों की चोरी कर ली गयी. चोर की तस्वीर जयशंकर स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. कदमा पुलिस सीसीटीवी की तस्वीर के आधार पर मामले की जांच में जुट गयी है.

चोरों ने घटना के बाद कैश रखने वाले दराज को दुर्गा बाड़ी मंदिर के पीछे कुछ दूरी पर फेंक दिया था, जिसे बरामद कर लिया गया है. पुलिस को इसकी शिकायत की गयी है, लेकिन मामला दर्ज नहीं किया जा सका है. घटना 17 अक्तूबर रात की है.

सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो हुई जानकारी. दुकानदार नवनीत कुमार ने बताया कि दुर्गा बाड़ी के पास उनकी सिंह हार्डवेयर की दुकान है. बुधवार को सुबह छह बजे जब दुकान खोलने पहुंचे तो दुकान का शटर का ताला कटा पाया. चोर 12 हजार रुपये नकद ले गये. हार्डवेयर दुकान के बगल में उनके भाई अमित कुमार सिंह की सिंह मार्बल की दुकान का भी ताला तोड़ा गया. इसी तरह दुर्गा बाड़ी के पीछे अशोक पथ में प्रीतम साह के बेटा की पतंजलि की दुकान का ताला काटकर नकद 12 हजार समेत अन्य सामानों की चोरी कर ली गयी.

Next Article

Exit mobile version