राहत शिविर को दुरुस्त करने का दिया गया निर्देश

संभावित बाढ़ के मद्देनजर आयुक्त ने किया दौरा आदित्यपुर : लगातार हो रही वर्षा से खरकई नदी में आने वाली संभावित बाढ़ के मद्देनजर हालात का जायजा लेने के लिए कोल्हान के आयुक्त ब्रजमोहन कुमार ने सोमवार को आदित्यपुर के तटीय इलाकों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने खरकई पुल, केंद्रीय जल आयोग के मापक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 25, 2017 5:46 AM

संभावित बाढ़ के मद्देनजर आयुक्त ने किया दौरा

आदित्यपुर : लगातार हो रही वर्षा से खरकई नदी में आने वाली संभावित बाढ़ के मद्देनजर हालात का जायजा लेने के लिए कोल्हान के आयुक्त ब्रजमोहन कुमार ने सोमवार को आदित्यपुर के तटीय इलाकों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने खरकई पुल, केंद्रीय जल आयोग के मापक केंद्र, पथ संख्या 32 स्थित नदी का तट व राहत शिविर का निरीक्षण किया.
श्री कुमार ने जिला प्रशासन व अपने साथ गये पदाधिकारियों को राहत शिविर को दुरूस्त करने का निर्देश दिया. इनमें बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए जेनेरटर, खाद्य पदार्थ, दरी, पेयजल समेत सभी जरूरी व्यवस्था करने की बात उन्होंने कही. उन्होंने कहा कि सबको को सुविधा मिलनी चाहिए. साथ ही उन्होंने इस बात का प्रचार करवाने का निर्देश दिया कि निचले स्थलों पर रहने वाले लोग अपनी परेशानी को देखते हुए सुविधानुसार राहत शिविरों में चले जायें. उन्होंने कहा कि वर्षा के कारण नदी का जलस्तर बढ़ा है
और नीचले इलाकों में जलजमाव हो रहा है.
मौके पर उनके साथ एसडीओ संजीव दुबे, सीबी सिंह, बीडीओ हरिशंकर बारिक, सीओ कामिनी कौशल लकड़ा, नगर निगम के इओ दीपक सहाय, एइ कौशलेश कुमार, समाजसेवी पुरेंद्रनारायण सिंह, वननोद जायसवाल आदि उपस्थित थे.
12 स्थलों पर बना राहत शिविर
बाढ़ के मद्देनजर आदित्यपुर में 12 स्थलों पर राहत शिविर बनाया गया है. राहत शिविर भाटिया, सालडीह, हरिओमनगर, रायडीह, लंकाटोला, कुलुपटांगा व बाबाकुटी में राहत शिविर बनाये गये हैं.

Next Article

Exit mobile version