आइटीआइ और डिप्लोमा होल्डर कर्मचारी पुत्रों को मिलेगा मौका, जुस्को में सितंबर तक बहाली

जमशेदपुर: जुस्को में सितंबर माह में आइटीआइ और डिप्लोमा होल्डर कर्मचारी पुत्रों की बहाली निकलेगी. इसको लेकर मैनेजमेंट और यूनियन के बीच वार्ता चल रही है. कंपनी अपनी पॉलिसी के तहत पुराने स्टील वेज वाले कर्मचारियों को बाहर निकालकर नयी बहाली करने की तैयारी की है. जिसके तहत कर्मचारी का खर्च भी कम हो जायेगा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2017 10:02 AM

जमशेदपुर: जुस्को में सितंबर माह में आइटीआइ और डिप्लोमा होल्डर कर्मचारी पुत्रों की बहाली निकलेगी. इसको लेकर मैनेजमेंट और यूनियन के बीच वार्ता चल रही है. कंपनी अपनी पॉलिसी के तहत पुराने स्टील वेज वाले कर्मचारियों को बाहर निकालकर नयी बहाली करने की तैयारी की है. जिसके तहत कर्मचारी का खर्च भी कम हो जायेगा और ज्यादा वेतन वालों को इएसएस दिया जायेगा.

नौकरी छोड़ो-नौकरी पाओ स्कीम भी यहां लाया गया था. अब कर्मचारी पुत्रों की बहाली का एक और मौका दिया जायेगा. मैनपावर को लेकर वर्क आउट किया जा रहा है, जिसके बाद बहाली निकाली जायेगी. इसके लिए सितंबर तक का डेडलाइन तैयार किया गया है.

दिसंबर के बाद से कंपनी नये क्षेत्रों में निवेश करेगी जबकि कई नये सरकारी कार्यों में भी अपना कदम बढ़ाने जा रही है. इसके लिए मैनपावर की जरूरत होगी. इसको लेकर यूनियन के साथ एक राउंड की वार्ता हो चुकी है.

Next Article

Exit mobile version