38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जीएसटी से एमजीएम में दवा की किल्लत

जमशेदपुर. जीएसटी लागू होने के बाद एमजीएम अस्पताल में भी दवा की किल्लत हो गयी है. वहीं अस्पताल में जो दवा है भी वो भी जल्द ही खत्म होने के कगार पर पहुंच गयी है. अस्पताल में इस समय एंटीबायोटिक भी पूरी तरह से खत्म हो गयी है. इसके कारण मरीजों को बाहर से दवा […]

जमशेदपुर. जीएसटी लागू होने के बाद एमजीएम अस्पताल में भी दवा की किल्लत हो गयी है. वहीं अस्पताल में जो दवा है भी वो भी जल्द ही खत्म होने के कगार पर पहुंच गयी है. अस्पताल में इस समय एंटीबायोटिक भी पूरी तरह से खत्म हो गयी है. इसके कारण मरीजों को बाहर से दवा की खरीदारी करनी पड़ रही है.

साथ ही अस्पताल में दवा की सप्लाई पूरी तरह से बंद है. अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि दवा खरीदने के लिए टेंडर निकाला गया था, लेकिन जीएसटी लागू होने से दवा की सप्लाई नहीं हो सकी. अब सप्लायर द्वारा जीएसटी नंबर की मांग की जा रही है. वहीं अभी अस्पताल की ओर से जीएसटी नंबर के लिए ऑनलाइन आवेदन किया गया है. नंबर मिलने के बाद ही अब दवा मंगाया जा सकता है.

अधीक्षक ने निदेशक को लिखा पत्र
एमजीएम अस्पताल के अधीक्षक डॉ बी भूषण ने बताया कि दवा खत्म होने को लेकर सरकार के निदेशक प्रमुख को पत्र लिखा गया है. पत्र में बताया गया है कि अस्पताल में दवा की कमी है और जो है भी वो भी जल्द ही खत्म हो जायेगी. इससे मरीजों को परेशानी हो सकती है. इसके लिए टेंडर निकाला गया था, लेकिन जीएसटी नंबर नहीं होने के कारण दवा नहीं मंगाया जा सकता है. पत्र में अधीक्षक ने निदेशक प्रमुख से काॅरपोरेशन से दवा उपलब्ध कराने की मांग की है, ताकि मरीजों को दवा उपलब्ध कराया जा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें