1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. woman crushed to death by truck 4 children were orphaned grj

Jharkhand News: ट्रक से कुचलकर महिला की मौत, चार बच्चे हुए अनाथ, 5 साल पहले हुई थी पति की मौत

मृतका अनीता के पति का आज से लगभग पांच वर्ष पूर्व निधन हो चुका है. मां की मौत के बाद चार बच्चे अनाथ हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: हादसे के बाद सड़क पर पलटा ट्रक
Jharkhand News: हादसे के बाद सड़क पर पलटा ट्रक
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के हजारीबाग जिले के बरकट्ठा प्रखंड क्षेत्र के ग्राम गोरहर में हुई सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई. हादसे की शिकार हुई महिला के पति की मौत पहले ही हो चुकी है. इससे इनके चार बच्चे अब अनाथ हो गये. गुरुवार की दोपहर जीटी रोड पार करने के दौरान गोरहर कोलवरिया निवासी मसोमात अनीता देवी (35 वर्ष) पति स्व. अशोक कौल को बरकट्ठा की ओर से आ रहे ट्रक (पीबी 10 सीजेड 4395) ने अपनी चपेट में ले लिया.

ड्राइवर द्वारा ट्रक का नियंत्रण खो देने के कारण अनियंत्रित ट्रक डिवाइडर से टकरा गया और सड़क पर पलट गया. दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर मृतक के शव के साथ जीटी रोड को जाम कर दिया. मामले की सूचना मिलने पर गोरहर थाना प्रभारी राधा कुमारी घटनास्थल पर पहुंचीं. उन्होंने मृतक के आश्रित को सरकारी लाभ दिलाने का भरोसा दिलाते हुए लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम समाप्त कराया.

समाजसेवी कुंजलाल महतो ने प्रशासनिक अधिकारियों से मृतक के अनाथ बच्चों को पांच लाख रुपये की सहायता राशि देने की मांग की. उन्होंने कहा कि मसोमात अनीता के पति का आज से लगभग पांच वर्ष पूर्व निधन हो चुका है. जिसके बाद वह अपने तीन बच्चियों और एक बच्चे का मजदूरी कर भरण-पोषण कर रही थी. मां की मौत के बाद चार बच्चे अनाथ हो गये. पुलिस ने मृतका के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद ट्रक का चालक व खलासी मौके से फरार हो गये.

रिपोर्ट : रेयाज खान

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें