1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. two people including police van driver died in road accident in hazaribagh jharkhand uncontrolled truck crushed grj

हजारीबाग में सड़क दुर्घटना में हवलदार समेत दो लोगों की मौत, अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hazaribagh News : सड़क हादसे में दो लोगों की मौत
Hazaribagh News : सड़क हादसे में दो लोगों की मौत
सोशल मीडिया

Jharkhand News, हजारीबाग न्यूज : हजारीबाग के चौपारण थाना क्षेत्र के दनुआ घाटी में सड़क दुर्घटना में हवलदार मृत्युंजय पासवान समेत दो लोगों की मौत हो गई. अनियंत्रित ट्रक ने इन्हें उस वक्त रौंद दिया, जब ये दोनों दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को सड़क पर खड़े होकर देख रहे थे. इस हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल, हजारीबाग भेजा गया.

हजारीबाग जिले में सड़क पर खड़े होकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को देखना महंगा पड़ गया. एक अनियंत्रित ट्रक ने दो लोगों को रौंद दिया. इससे दोनों की मौत हो गयी. बताया जाता है कि एक ट्रक चालक पुलिस वालों के साथ सड़क किनारे खड़ा होकर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को देख रहा था. इसी दौरान अनियंत्रित एक अन्य ट्रक ने हवलदार एवं ट्रक चालक को अपनी गिरफ्त में ले लिया.

दनुआ घाटी के पास सड़क हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी और पुलिस वाहन को किनारे लगा कर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को पुलिस के अधिकारी, हवलदार व जवान देख रहे थे. तभी एक ट्रक ने अपना नियंत्रण खो दिया. ट्रक चालक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को हटने का इशारा किया. अन्य लोग सड़क से हट गए, लेकिन हवलदार व दुर्घटनाग्रस्त ट्रक का चालक इशारा नहीं समझ सके और हादसे का शिकार हो गये.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें