1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. trailer launch film aa bhi ja o piya has a special connection with jharkhand know smj

Trailer Launch: फिल्म 'आ भी जा, ओ पिया' का झारखंड से है खास कनेक्शन, जानें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फिल्म 'आ भी जा, ओ पिया' की अधिकांश शूटिंग झारखंड के कई हसीन वादियों में हुई.
फिल्म 'आ भी जा, ओ पिया' की अधिकांश शूटिंग झारखंड के कई हसीन वादियों में हुई.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (बड़कागांव), रिपोर्ट- संजय सागर : बॉलीवुड की नवनिर्मित और चर्चित हिंदी फीचर फिल्म 'आ भी जा, ओ पिया' का ट्रेलर जारी होते ही हजारीबाग जिला अंतर्गत बड़कागांव के लोगों की उत्सुकता काफी बढ़ गयी है. इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग बड़कागांव के अलावा टंडवा, पतरातू और रांची के ऐतिहासिक व पर्यटन स्थलों में हुई है. इस फिल्म की कथा, पटकथा, संवाद एवं एक गीत फिल्म राइटर एसके सचिन ने लिखी है. जो बड़कागांव के सांढ़ पंचायत निवासी फलिंदर महतो के पुत्र हैं.

इस फिल्म के मेकर्स ने यूट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इसे बड़कागांव के लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लोग फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस संबंध में लेखक एसके सचिन ने बताया कि 16 अप्रैल को यह फिल्म होगी.

उन्होंने बताया कि बड़कागांव के बुढ़वा महादेव, बरसो पानी, इसको गुफा के अलावा सोनपुरा गांव सहित कई पर्यटन स्थलों पर इस फिल्म की शूटिंग की गयी है. बड़कागांव, टंडवा, पतरातू के ऐतिहासिक एवं पर्यटन स्थलों का नजारा इस फिल्म के माध्यम से विश्व स्तर पर लोग देख पायेंगे.

सोनपुरा गांव निवासी सह कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष विशेश्वर नाथ चौबे ने कहा कि मेरे घर पर भी इस फिल्म की शूटिंग हुई है. हमलोग फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गांव के सारे लोग शूटिंग देखे थे. अब यह देखना है कि सिल्वर स्क्रीन पर हमारे घर, गांव और यहां के पर्यटन स्थलों की तस्वीर कैसे दिखती है.

वहीं, सामाजिक कार्यकर्ता मनोज गुप्ता ने कहा कि इस फिल्म में यहां की धार्मिक और सांस्कृतिक मंडा पर्व की भी झलक लोगों को देखने को मिलेगी. प्रभु राम ने बताया कि मंडप पर्व की शूटिंग के वक्त हम सभी मौजूद थे. टेलर में महुदी पहाड़ का विहंगम दृश्य दिखता है. इतना तो हमलोग अनुमान भी नहीं लगा पाये थे कि हमारा महुदी पहाड़ का दृश्य इतना भव्य होगा.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें