1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. student going from scooty to tuition dies after being hit by truck road jam checking cctv footage grj

Jharkhand News: स्कूटी से ट्यूशन जा रहे छात्र की ट्रक की चपेट में आने से मौत, सड़क जाम

झारखंड के हजारीबाग जिले में सड़क हादसे में छात्र की मौत हो गयी है. इससे लोगों में आक्रोश है. लोगों ने सड़क जाम कर दिया था. मोहल्लेवासियों ने स्कूटी को धक्का मारनेवाले ट्रक को पकड़ने और चालक की गिरफ्तारी की मांग की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: सड़क जाम करते मोहल्लेवासी
Jharkhand News: सड़क जाम करते मोहल्लेवासी
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के हजारीबाग शहर के मेन रोड पंच मंदिर चौक के निकट सोमवार की सुबह स्कूटी से ट्यूशन जा रहे छात्र को एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में स्कूटी सवार छात्र की मौत हो गयी. मृतक की पहचान जयप्रभा नगर के आर्यन उर्फ कृष (पिता अरुण साव) के रूप में की गयी है. घटना के बाद मोहल्लेवासियों ने मेन रोड झंडा चौक को जाम कर दिया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने समझाबुझाकर जाम हटाया.

धक्का मारनेवाले ट्रक को पकड़ने की मांग

झारखंड के हजारीबाग जिले में सड़क हादसे में छात्र की मौत हो गयी है.बताया जा रहा है कि छात्र स्कूटी से ट्यूशन पढ़ने जा रहा था. इसी दौरान ट्रक की चपेट में आ गया. हादसे के बाद लोगों में आक्रोश है. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया था. पुलिस ने समझाबुझाकर सड़क जाम हटाया. मोहल्लेवासियों ने स्कूटी को धक्का मारनेवाले ट्रक को पकड़ने और चालक की गिरफ्तारी की मांग की है. इधर, पुलिस ट्रक को पकड़ने के लिए मार्ग में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुट गई है. शव का पोस्टमार्टम कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.

थाना पहुंचे सदर विधायक

सड़क हादसे में छात्र की मौत के बाद हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल थाना पहुंचे और थाना प्रभारी गणेश कुमार सिंह से घटना की जानकारी लेकर कार्रवाई करने की मांग की. इधर, सदर थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस ट्रक को पकड़ने का प्रयास कर रही है. छात्र स्कूटी से ट्यूशन पढ़ने जा रहा था. इसी क्रम में ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. इसी हादसे में छात्र की मौत हो गयी.

रिपोर्ट : शंकर प्रसाद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें