1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. road accident news bike rider returning from marriage ceremony collides with truck 2 killed grj

Jharkhand News: शादी समारोह से घर लौट रहे बाइक सवार खड़े ट्रक से टकराए, दो की मौत, महिला की हालत नाजुक

हजारीबाग जिले के सदर प्रखंड के हत्यारी गांव में दोनों युवक शादी समारोह में शामिल हुए. खाना खाकर दो बजे रात में मोटरसाइकिल से दो युवक और एक महिला घर लौट रहे थे. मोरांगी चौक पर रात के अंधेरे में खड़े ट्रक से मोटरसाइकिल सवार टकरा गये. इसमें दो लोगों की मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: सड़क हादसे में दो की मौत
Jharkhand News: सड़क हादसे में दो की मौत
फाइल फोटो

Jharkhand News: झारखंड के हजारीबाग जिले के एनएच 33 हजारीबाग-रामगढ़ पथ पर स्थित मोरांगी चौक पर खड़े ट्रक को मोटरसाइकिल सवार ने पीछे से जोरदार ठोकर मार दी. इसमें मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि मोटरसाइकिल पर सवार एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों में कटकमदाग थाना क्षेत्र के बेंदी गांव निवासी दशरथ गंझू और जीतन गंझू शामिल हैं. पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शवों को परिजनों को सौंप दिया गया.

शादी समारोह से लौट रहे थे घर

हजारीबाग जिले के सदर प्रखंड के हत्यारी गांव में दोनों युवक शादी समारोह में शामिल हुए. वहां खाना खाकर दो बजे रात में एक मोटरसाइकिल पर दो युवक और एक महिला सवार हुए और तीनों लोग हत्यारी गांव से चल दिए. मोरांगी चौक पर खराब पड़ा ट्रक सड़क के किनारे खड़ा था. रात के अंधेरे में खड़े ट्रक से मोटरसाइकिल सवार टकरा गया. इससे यह सड़क दुर्घटना हुई.

मौके पर पहुंची पीसीआर की टीम

सड़क दुर्घटना के तुरंत बाद मुफस्सिल थाना की पीसीआर टीम घटनास्थल पर पहुंची. आनन-फानन में तीनों को उठाकर शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया. डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल महिला को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कर दिया गया.

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंपा

दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया. इसके बाद उनके परिजनों को शव सौंप दिया गया. मुफस्सिल थाना की पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद दशरथ और जीतन गंझू के शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. दोनों के शवों को परिजन पैतृक गांव ले गए हैं.

रिपोर्ट: शंकर प्रसाद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें