1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. road accident in danua valley hazaribagh car going to bihar blew up car riders narrowly escaped grj

Jharkhand News:झारखंड की दनुआ घाटी में सड़क हादसा, बिहार जा रही कार के परखच्चे उड़े, बाल-बाल बचे कार सवार

हजारीबाग की दनुआ घाटी में गुरुवार को फिर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. कार को ट्रक ने दनुआ घाटी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इससे आगे चल रहे ट्रक से कार टकरा गयी. इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए, लेकिन सभी कार सवार सुरक्षित हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: क्षतिग्रस्त कार
Jharkhand News: क्षतिग्रस्त कार
प्रभात खबर

Jharkhand News: हजारीबाग जिले के चौपारण एनएच-टू एक्सीडेंटल जोन दनुआ घाटी में गुरुवार को फिर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. कार (जेएच 01 ईके 7017) को ट्रक ने दनुआ घाटी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इससे आगे चल रहे ट्रक से कार टकरा गयी. इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए हैं. इधर, कार सवार लोग कार के अंदर बुरी तरह फंस गए. कार सवार चंद्रप्रकाश (35 वर्ष), उनकी पत्नी अंजू सिंह (33 वर्ष),बेटी दिशा कुमारी (9 वर्ष) एवं बेटा चेतन राज (5 वर्ष) बाल-बाल बच गए. सभी को घटना में हल्की चोटें आई हैं.

ट्रक की जोरदार टक्कर से कार अनियंत्रित

झारखंड के हजारीबाग जिले की दनुआ घाटी में सड़क हादसे को लेकर कार चला रहे चंद्रप्रकाश ने बताया कि पीछे से जैसे ही ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी, वैसे ही बच्चे व पत्नी की चीत्कार से उन्हें घबराहट हो गयी. फिर तत्परता दिखाते हुए ब्रेक लगाते हुए आगे चल रहे ट्रक से बचने का प्रयास किया, लेकिन पीछे की जोरदार टक्कर से वे कार को संभाल नहीं सके और कार को बचाते बचाते आगे के ट्रक से उनकी कार टकरा गयी. आपको बता दें कि कार सवार सभी लोग रांची से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रहे थे.

सड़क हादसे में आयी हल्की चोटें

कार चला रहे चंद्रप्रकाश बताते हैं कि ऊपर वाले का शुक्र है कि पीछे से टक्कर मारने वाला ट्रक रुक गया और हम सब काल के गाल से समाने से बच गए. दुर्घटना की सूचना मिलते ही एम्बुलेंस के जरिए घटना स्थल पर पहुंच कर घायलों को सामुदायिक अस्पताल चौपारण लाया गया, जहां चिकित्सा प्रभारी डॉ भुनेश्वर गोप ने प्राथमिक इलाज कर उन्हें घर भेज दिया. इस हादसे में इन्हें हल्की चोटें आयी हैं.

रिपोर्ट : अजय ठाकुर

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें