1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. rjd leader returning to saharsa after meeting lalu prasad yadav at ranchi dies in hazaribagh district of jharkhand mth

लालू प्रसाद से मिलकर सहरसा लौट रहे RJD के दो नेता की हजारीबाग में मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
इसी ऑल्टो कार में रांची से सहरसा लौट रहे थे राजद नेता विजेंद्र यादव और योगेंद्र राम.
इसी ऑल्टो कार में रांची से सहरसा लौट रहे थे राजद नेता विजेंद्र यादव और योगेंद्र राम.
Prabhat Khabar

रांची/हजारीबाग : राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलकर बिहार लौट रहे पार्टी के 2 नेता की रविवार को हजारीबाग में मौत हो गयी. बिहार के सहरसा जिला के राजद नेता का नाम विजेंद्र यादव (60) और योगेंद्र राम (55) है. विजेंद्र यादव सहरसा के पूर्व जिला पार्षद थे. बिहरा थाना क्षेत्र के बिजलपुर गांव के रहने वाले थे.

विजेंद्र यादव और योगेंद्र राम बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलने एक दिन पहले रांची आये थे. राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में डॉक्टरों की निगरानी में सजा काट रहे लालू प्रसाद से मुलाकात करने के बाद वह शनिवार देर रात बिहार लौट रहे थे.

हजारीबाग जिला के बरही प्रखंड स्थित बरसोत में जीटी रोड पर इनकी लाल रंग की कार का एक्सीडेंट हो गया. दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गये. विजेंद्र प्रसाद यादव और योगेंद्र राम की मौत हो गयी. दुर्घटना में कार चालक छोटेलाल यादव (56 वर्ष, पिता-तिरपित यादव) गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है. तीनों सहरसा के बिजलपुर स्थित विहरा थाना क्षेत्र के रहनेवाले थे.

रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद से मिलकर देर रात ही कार से सहरसा लौट रहे थे. बरही पहुंचने के बाद कार चालक रास्ता भटक गया और ये लोग जीटी रोड होते बरसोत पहुंच गये. यहां इनकी कार खालसा लाइन होटल के पास खड़े एक टैंकर से पीछे से जा टकरायी. विजेंद्र यादव की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि, उनके साथ बैठे योगेंद्र राम और कार चालक छोटेलाल यादव गंभीर रूप से घायल हो गये.

मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को बरही अस्पताल ले गयी. यहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को हजारीबाग सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया. रविवार शाम इलाज के क्रम में योगेंद्र राम की भी मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि पूर्व जिला परिषद सदस्य विजेंद्र प्रसाद यादव इस बार कटैया विधानसभा क्षेत्र से राजद के टिकट के प्रबल दावेदार थे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें