1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. raid against electricity theft electricians assaulted in hazaribagh engineer and others injured grj

बिजली चोरी के खिलाफ छापामारी करने गये बिजलीकर्मियों से हजारीबाग में मारपीट, इंजीनियर समेत अन्य घायल

झारखंड के हजारीबाग जिले के इचाक में बिजली चोरी को लेकर छापामारी करने गए बिजली विभाग के जई एवं कर्मियों के साथ भराजो गांव में मारपीट की गयी. इसमें घायल इंजीनियर सहित दो अन्य कर्मियों को इचाक सीएचसी में उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मारपीट में घायल बिजली विभाग के कर्मचारी
मारपीट में घायल बिजली विभाग के कर्मचारी
प्रभात खबर

Jharkhand News, हजारीबाग न्यूज (रामशरण शर्मा) : झारखंड के हजारीबाग जिले के इचाक में बिजली चोरी को लेकर छापामारी करने गए बिजली विभाग के जई एवं कर्मियों के साथ भराजो गांव में मारपीट की गयी. इसमें घायल इंजीनियर सहित दो अन्य कर्मियों को इचाक सीएचसी में उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

झारखंड के हजारीबाग जिले के इचाक में बाजार के समीप सूर्य मंदिर के पास उपभोक्ताओं ने शनिवार शाम 6:00 बजे घटना का अंजाम दिया. मारपीट की इस घटना में बिजली विभाग के जेई अमित कुमार शर्मा, अनुबंध कर्मी बिजली मिस्त्री शंकर प्रजापति और प्रकाश कुमार को गंभीर चोटें आई हैं. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अन्य बिजली कर्मियों के साथ भी युवकों ने मारपीट की. घटना की सूचना मिलते ही विभाग के एसी, जीएम, एसडीओ स्तर के कई पदाधिकारियों ने इचाक थाना पहुंच कर घटना में घायल हुए इंजीनियर तथा बिजलीकर्मियों का हाल जाना.

आपको बता दें कि घटना को अंजाम देने में भराजो गांव के नारायण विश्वकर्मा, मिनांचल कुमार और सुजीत कुशवाहा के अलावा 15-20 अन्य लोग शामिल थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विभागीय जेई अमित कुमार शर्मा के नेतृत्व में अवैध रूप से बिजली का उपयोग कर रहे भराजो गांव के कुछ लोगों की दुकान एवं घर से विद्युत विच्छेद कर झरपो बुध बाजार होते हुए बिजलीकर्मी मुख्यालय लौट रहे थे. इसी दौरान पीछे से ओवर टेक करके ग्रामीण एवं कुछ युवक विद्युत कर्मियों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. इसमें बिजली विभाग के इंजीनियर एवं अन्य कर्मचारी घायल हो गये. जिन्हें बाद में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें