1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. police crackdown on sand smugglers in padma block of hazaribagh three sand smugglers arrested

हजारीबाग के पदमा प्रखंड में बालू तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, तीन बालू तस्कर गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
हजारीबाग के पदमा प्रखंड में बालू तस्करों पर पुलिस का शिकंजा
हजारीबाग के पदमा प्रखंड में बालू तस्करों पर पुलिस का शिकंजा
Prabhat Khabar

पदमा: हजारीबाग के पदमा समेत आसपास के इलाके में बालू की तस्करी की सूचना मिलने के बाद बरही एसडीएम कुमार ताराचंद ने बालू तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है. पदमा प्रखंड के पिंडारकोण पंचायत के करर गांव के समीप बराकर नदी में बुधवार की देर रात प्रशासन की टीम ने छापामारी की. छापामारी में खुद बरही एसडीएम, एसडीपीओ मनीष कुमार, सीओ चंदन प्रसाद समेत पुलिस बल के जवान शामिल थे. इस दौरान करर गांव के समीप बराकर नदी में बालू तस्करी में लगे तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं बालू लदे दो हाइवा (जेएच-01बीजी-4926 व जेएच-02एइ-9663) समेत एक जेसीबी (जेएच-02एआर-7704), एक बाइक (जेएच-02एच-6611) को जब्त की है.

मुखिया पति समेत नौ पर मामला दर्ज

पकड़े गये लोगों में तिलेडीह निवासी राजकुमार मेहता (पिता-किशोरी मेहता), पदमा निवासी राहुल कुमार (पिता-बिगन मेहता) करर निवासी संजय कुमार मेहता (पिता- किशोरी मेहता) शामिल हैं. पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया. वहीं पदमा मुखिया के पति जितेंद्र मेहता उर्फ पंतू मेहता समेत हुरहुरू निवासी शैलेंद्र मेहता, करर निवासी संजय मेहता, राजेश मेहता, सोकी निवासी संतोष मेहता और विक्रम मेहता के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है.

सूचना के बाद हुई कार्रवाई: बीडीओ

पदमा ओपी में प्रेस को जानकारी देते हुए बीडीओ चंदन प्रसाद ने बताया कि पिंडारकोण करर से भारी मात्रा में बालू तस्करी होने की सूचना मिली थी. इसी के आधार पर बरही एसडीएम कुमार ताराचंद के नेतृत्व में बुधवार की रात छापामारी की गयी. आगे भी बालू तस्करी पर रोक लगाने के लिए कारवाई जारी रहेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें