1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. missing youths clothes recovered from closed stone quarry in hazaribagh jharkhand no clue of youth police interrogated grj

झारखंड के हजारीबाग में लापता युवक का कपड़ा बंद पत्थर खदान से बरामद, युवक का सुराग नहीं, पुलिस कर रही पूछताछ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hazaribagh News :  बंद पत्थर खदान से युवक का कपड़ा बरामद
Hazaribagh News : बंद पत्थर खदान से युवक का कपड़ा बरामद
प्रभात खबर

Jharkhand News, हजारीबाग न्यूज (देवनारायण प्रसाद) : झारखंड के हजारीबाग जिले के दारू थाना क्षेत्र के इरगा में तीन दिनों से लापता युवक का कपड़ा व चप्पल चिरुवां की बंद पड़ी पत्थर खदान से बरामद हुआ है. खदान में पानी अधिक होने के कारण खोजबीन के बाद भी युवक का पता नहीं चल सका है. पुलिस कॉल ट्रेस के आधार पर जांच शुरू कर दी है. इसमें कॉल के आधार पर दो महिलाओं व एक युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है.

लापता युवक इरगा के कन्हैया रजक का पुत्र विकास रजक उर्फ उमा रजक है. युवक का वस्त्र मिलने के बाद परिजन व स्थानीय लोगों ने खदान में युवक की खोजबीन शुरू कर दी गयी, लेकिन खदान में अधिक पानी होने के कारण युवक का पता नहीं चल सका. युवक पिछले 11 अप्रैल को घर से निकला था. इस संबंध में परिजनों ने दारू थाना में गुमशुदगी से संबंधित मामला दर्ज करने को लेकर आवेदन दिया है.

दारू थाना प्रभारी ने युवक के कॉल ट्रेस के आधार पर जांच शुरू कर दी है. इसमें कॉल के आधार पर दो महिलाओं व एक युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है. खदान में युवक को खोजने के लिये दारू सीओ नीतू कुमारी ने एनडीआरएफ की टीम को बुलाने के लिए सदर एसडीओ विद्याभूषण कुमार से संपर्क किया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें