1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. minor physical assault by a policeman in hazaribagh case registered smj

झारखंड के हजारीबाग में नाबालिग के साथ एक पुलिसकर्मी ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

हजारीबाग के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पुलिस कर्मी अरविंद कुमार पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. पीड़िता की मां ने मामला दर्ज कराया. शिकायत मिलते ही आरोपी पुलिसकर्मी की धर-पकड़ तेज हो गयी है. आरोपी पुलिस कर्मी रामगढ़ जिला बल में पदस्थापित हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: रामगढ़ जिला बल में पदस्थापित पुलिस कर्मी अरविंद कुमार पर लगा दुष्कर्म का आरोप.
Jharkhand news: रामगढ़ जिला बल में पदस्थापित पुलिस कर्मी अरविंद कुमार पर लगा दुष्कर्म का आरोप.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस कर्मी अरविंद कुमार मेहता पर हजारीबाग जिला के मुफस्सिल थाना में दर्ज किया गया है. यह मामला पीड़ित नाबालिग की मां ने दर्ज कराया है. इसके अनुसार घटना मंगलवार की दोपहर डेढ़ बजे बडासी गांव में घटी. आरोपी पुलिसकर्मी अरविंद कुमार मेहता बडासी गांव का रहनेवाला है. वह रामगढ़ जिला पुलिस बल में पदस्थापित है.

क्या है मामला

प्राथमिकी में कहा गया है कि नाबालिग घर से सटे बाथरूम में नहा कर कमरे में जा रही थी. नाबालिग घर में अकेली थी. उसे घर में अकेला पाकर पुलिस कर्मी घर में घुस गया और पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया. इसी क्रम में पीड़िता की मां घर पहुंची. कमरे के बिस्तर में नाबालिग पड़ी हुई थी. आरोपी पुलिसकर्मी को परिजन पकड़ने का प्रयास किया. इस दौरान आराेपी के कपड़े फट गये. वहीं मोबाइल भी गिर गया. परिजनों ने आरोपी के मोबाइल को पुलिस को सौंप दिया. नाबालिग का मेडिकल जांच शेख भिखारी मेडिकल काॅलेज अस्पताल में 11 अप्रैल को कराया जायेगा. वहीं, कोर्ट में धारा 164 का बयान दर्ज कराया जायेगा.

बाइक से फरार हुआ आरोपी पुलिसकर्मी

पीड़िता के परिजनों ने जब आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया गया, तो घर के बाहर बाइक लेकर खड़े युवक ने उसे लेकर फरार हो गया. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, आरोपी पुलिसकर्मी को बाइक से लेकर बडासी गांव के सुरेश मेहता ने भाग गया. बताया जाता है कि आरोपी के पिता छोटन महतो पुलिस कर्मी थे. उसका निधन होने पर अनुकंपा पर अरविंद कुमार मेहता की नौकरी पुलिस जिला बल में हुई है.

जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी पुलिसकर्मी

मुफस्सिल थाना प्रभारी बजरंग महतो ने कहा कि आरोपी पुलिस कर्मी अरविंद कुमार मेहता को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पुलिस छापामारी शुरू कर दिया है. आरोपी को भगाने मे सहयोग करनेवाला सुरेश मेहता को भी पुलिस तलाश रही है.

रिपोर्ट : शंकर प्रसाद, हजारीबाग.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें