1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhands hazaribagh police line fired policeman died or suicide police engaged in investigation grj

झारखंड के हजारीबाग पुलिस लाइन में चली गोली, पुलिसकर्मी की मौत या खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

झारखंड के हजारीबाग पुलिस लाइन में पुलिसकर्मी राम कुमार महतो को खुद को गोली मारते या राइफल से खुद गोली चलने की घटना को किसी ने नहीं देखा. उसका शव चबूतरे के पास पड़ा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : मृत पुलिसकर्मी राम कुमार महतो
Jharkhand Crime News : मृत पुलिसकर्मी राम कुमार महतो
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, हजारीबाग न्यूज (शंकर प्रसाद) : झारखंड के हजारीबाग पुलिस लाइन में प्रतिनियुक्त पुलिस कर्मी रामकुमार महतो का शव गुरुवार की अहले सुबह पुलिस लाइन के चबूतरे के पास मिला है. ये खुदकुशी है या मैग्जीन निकालने के क्रम में गोली चलने से उसकी मौत हुई है. इसकी जांच की जा रही है.

शव मिलते ही तत्काल पुलिस लाइन के पुलिस कर्मी वरीय अधिकारियों को जानकारी देकर एचएमसीएच ले गए. मेंस एसोसिएशन के मंत्री भीखू पासवान ने कहा कि पुलिस कर्मी रामकुमार महतो ने खुद की सर्विस राइफल से गोली मारी है या राइफल की मैग्जीन निकालने के क्रम में गोली चलने से उसकी मौत हुई है. यह जांच का विषय है.

मेंस एसोसिएशन के मंत्री भीखू पासवान ने बताया कि 11 अगस्त की देर रात स्काउट ड्यूटी से करीब नौ बजे रात राम कुमार महतो उतरा था. किसी ने उसे खुद को गोली मारते या राइफल से खुद गोली चलने की घटना को नहीं देखा. गुरुवार की सुबह उसका शव पुलिस लाइन ग्राउंड में बने चबूतरे के पास पड़ा देखा. पुलिस कर्मी की गर्दन से लगकर गोली सिर से निकली है. मृतक रामकुमार के तीन लड़के और एक लड़की हैं. वह परिवार के साथ रहता था. मृतक जवान की उम्र 54 वर्ष बतायी जा रही है. मृतक का घर चतरा जिले के हंटरगंज स्थिति जोरी में था. मृतक के पिता का नाम स्वर्गीय जगदेव महतो है.

एसपी मनोज रतन चोथे ने कहा कि पुलिस कर्मी रामकुमार महतो ने गोली मारकर खुदकुशी की है या सर्विस इंसास राइफल से खुद गोली चलने से मौत हुई है. इसकी जांच करने में पुलिस जुट गई है. उसका शव पुलिस लाइन मैदान के चबूतरे पर देखा गया, जहां झंडोत्तोलन होता है. अहले सुबह करीब 4.15 बजे जब अन्य पुलिसकर्मी पुलिस केंद्र स्थित चबूतरे की ओर गये तो उसका शव पड़ा देखा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें