1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand news when the dog of the house got hurt the mistress raped two girls brutally beating her smj

घर के डॉगी को लगी चोट, तो मालकिन ने दो बच्चियों पर उतारा गुस्सा, बेरहमी से की पिटाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : मालकिन की पिटाई से घायल दो सगी बहन के पीठ और हाथ पर चोट के गहरे निशान.
Jharkhand news : मालकिन की पिटाई से घायल दो सगी बहन के पीठ और हाथ पर चोट के गहरे निशान.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (हजारीबाग), रिपोर्ट- शंकर प्रसाद : हजारीबाग शहर के हुरहुरू बाबा पथ मुहल्ले के एक घर में नौकरानी का काम करनेवाले दो मासूम बच्चियों के साथ घर मालकिन ने शुक्रवार को बेरहमी से मारपीट किया. इससे दोनों बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गयी है. दोनों का इलाज शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, हजारीबाग के महिला वार्ड में चल रहा है. दोनों घायल बच्चियां सहोदर बहन है. एक की उम्र 6 साल और दूसरी बच्ची का उम्र 6 साल बताया जाता है.

क्या है मामला

घटना के संबंध में बड़ा बाजार टीओपी प्रभारी ने बताया कि हुरहुरू बाबापथ मुहल्ला के आशा चौधरी के घर दो नाबालिग बहनें एक साल से काम कर रही थी. शुक्रवार की सुबह मुहल्लेवासियों ने सूचना दिया कि घर में काम करनेवाली दो नाबालिग बहनों को घर की मालकिन मारपीट कर रही है. दोनों बच्चियां चिल्ला रही है. सूचना के बाद बड़ा बाजार टीओपी ने इस बात की जानकारी चाइल्ड लाइन को दिया. चाइल्ड लाईन के कार्यकर्ता और बड़ा बाजार टीओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों बहनों को अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया.

दोनों घायल बच्चियों की जुबानी

हजारीबाग के शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में इलाजरत दोनों मासूम ने कहा कि शुक्रवार की सुबह घर के डॉगी के साथ दोनों बहने खेल रहे थे. इसी बीच डॉगी को चोट लग गया. इसकी जानकारी जैसे ही मकान मालकिन आशा को हुई, तो वो गुस्से में आ गयी और डंडे से दोनों बहनों को बेरहमी से पीटने लगी. मार खाने के कारण दोनों बहनें जोर- जोर से रोने और बचाने की आवाज देने लगे. कुछ देर बाद पुलिस वहां पहुंच कर दोनों बहनों को हॉस्पिटल ले आयें. दोनों मासूम ने बताया कि मालकिन के घर झाड़ू- पोछा का काम करते थे. खुद का और डॉगी का खाना हमलोग दोनों बहने मिलकर बनाते थे. दिन मे दो बार खाना खाते थे.

दोनों पीड़ित बच्ची बाल कल्याण न्यायालय में होगी पेश

चाइल्ड लाईन कार्यकर्ता स्वीटी कुमारी ने बताया कि बच्चियों का इलाज के बाद बाल कल्याण न्यायालय में पेश किया जायेगा. न्यायालय के आदेशानुसार आगे चाइल्ड लाईन काम करेगी.

लिखित आवेदन मिलने पर होगी कार्रवाई : टीओपी प्रभारी

वहीं, बड़ा बाजार टीओपी प्रभारी योगेंद्र मिश्रा ने कहा कि इस घटना को लेकर लिखित आवेदन नहीं मिला है. चाइल्ड लाईन द्वारा लिखित आवेदन मिलने पर कार्रवाई होगी. चाईल्ड लाईन आवेदन नहीं देती है, तो पुलिस अपने स्तर से मामला दर्ज कर कार्रवाई करेगी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें