1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand news panchayat secretary udit narayan burman arrested taking 5 thousand bribe anti corruption bureau caught grj

Jharkhand News : झारखंड के हजारीबाग से पंचायत सचिव 5 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार, एसीबी ने ऐसे दबोचा

पंचायत सचिव उदित नारायण बर्मन लगभग एक माह पूर्व ही विष्णुगढ़ से बरकट्ठा आया था. बरकनगांगों पंचायत के अलावा चुगलामो और गैड़ा का अतिरिक्त प्रभार मिला था. शिकायत को एसीबी ने गंभीरता से लिया और आज रिश्वत लेते धर दबोचा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : पंचायत सचिव उदित नारायण बर्मन अरेस्ट
Jharkhand News : पंचायत सचिव उदित नारायण बर्मन अरेस्ट
प्रभात खबर

Jharkhand News, हजारीबाग न्यूज (रेयाज खान) : भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (हजारीबाग) की टीम ने बरकट्ठा में पंचायत सचिव को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. आज शुक्रवार की सुबह एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो) के अधिकारियों ने बरकनगांगो पंचायत सचिव के पद पर कार्यरत उदित नारायण बर्मन (पिता द्वारिका प्रसाद, ग्राम विष्णुगढ़) को पांच हजार रुपये घूस लेते पकड़ा है.

जानकारी हो कि प्रखंड क्षेत्र के ग्राम चुगलामो निवासी अजय चौधरी (पिता रविन्द्र प्रसाद चौधरी) ने एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो) में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई थी. बताया था कि मेरे पिता रविन्द्र चौधरी के नाम पर पीएम आवास योजना स्वीकृत हुई है. जिसकी पहली किस्त 40 हजार रुपये की राशि निकालने के नाम पर पंचायत सचिव उदित नारायण बर्मन ने उनसे दस हजार रुपये रिश्वत देने की मांग की है. इसके बाद अजय चौधरी ने शुक्रवार की सुबह पंचायत सचिव के प्रखंड कार्यालय के पीछे स्थित किराये के मकान में उन्हें पांच हजार रुपये दिया. इसी दौरान एसीबी के अधिकारियों ने पंचायत सचिव को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

एसीबी की टीम ने पंचायत सचिव को पकड़ने के बाद हजारीबाग ले गई. बताया जा रहा है कि उदित नारायण बर्मन लगभग एक माह पूर्व ही विष्णुगढ़ से बरकट्ठा आया था. जिसे बरकनगांगों पंचायत के अलावा चुगलामो और गैड़ा का अतिरिक्त पंचायत सचिव का प्रभार मिला था. शिकायत को एसीबी ने गंभीरता से लिया और आज रिश्वत लेते धर दबोचा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें