1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand news girl killed in hazaribagh dead body recovered from forest dog squad team also reached grj

Jharkhand News : गैंगरेप के बाद युवती की हत्या, जंगल से शव बरामद, डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची

दुष्कर्म के बाद युवती के चेहरे को पत्थर से कुचलने के बाद रस्सी से गले को घोंटा गया है. अर्द्ध नग्नावस्था में पायी गयी युवती गुलाबी रंग का पैजामा और आसमानी रंग की कुर्ती पहनी है. शव से कुछ ही दूरी पर उसके एक पैर की चप्पल, शॉल और सड़क पर टूटी हुई चूड़ियां मिली हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : मौके पर पहुंची डॉग स्क्वायड की टीम
Jharkhand News : मौके पर पहुंची डॉग स्क्वायड की टीम
प्रभात खबर

Jharkhand News, हजारीबाग न्यूज (रेयाज खान) : झारखंड के हजारीबाग जिले के बरकट्ठा थाना क्षेत्र के डुमरडीहा जंगल में सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती (20 वर्ष) की हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गुरुवार की अहले सुबह बंडासिंघा इचाक खैरा मार्ग के किनारे जंगल में युवती का शव पड़ा देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इस मामले की जानकारी मिलने पर बरकट्ठा पुलिस निरीक्षक अमित कुमार लकड़ा, थाना प्रभारी बिक्रम कुमार, गोरहर थाना प्रभारी राधा कुमारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. हजारीबाग से डॉग स्क्वायड की टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की.

बताया जा रहा है कि मृतका की उम्र लगभग 20 वर्ष है. शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है. दुष्कर्म के बाद युवती के चेहरे को पत्थर से कुचलने के बाद जूते की रस्सी से गले को घोंटा गया है. अर्द्ध नग्नावस्था में पायी गयी युवती गुलाबी रंग का पैजामा और आसमानी रंग की कुर्ती पहनी है. शव से कुछ ही दूरी पर उसके एक पैर की चप्पल, शॉल और सड़क पर टूटी हुई चूड़ियां मिली हैं. बाद में हजारीबाग से डॉग स्क्वायड की टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना दुष्कर्म के बाद हत्या करने का प्रतीत हो रहा है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. इसके बाद मामले का खुलासा हो पाएगा.

बंडासिंघा इचाक मार्ग में दो-तीन स्थानों को घने जंगलों और पहाड़ों से घिरे रहने के कारण आपराधिक घटनाओं को अंजाम के लिहाज से सेफ जोन माना जाता है. इसके पूर्व भी इस मार्ग पर दर्जनों क्राइम की घटनाएं घट चुकी हैं. सड़क मार्ग इचाक और बरकट्ठा प्रखंड के 25 किमी की दूरी के बीच चार थाना क्षेत्र में पड़ने के कारण अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम देते हैं. सड़क के एक ओर बरकट्ठा थाना, दूसरी ओर गोरहर थाना, बीच में कहीं कहीं दारू थाना और शेष इचाक थाना का क्षेत्र आता है. बंडासिंघा इचाक मार्ग पर रात्रि में पुलिस गश्ती नहीं होने के कारण आने-जाने वाले राहगीरों के बीच हमेशा भय का माहौल बना रहता है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें