1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand news fraud azfar arrested name of getting 30 lakh loan woman and child recovered from jammu and kashmir grj

झारखंड में लोन दिलाने के नाम पर झांसा देने वाला अजफर अरेस्ट, जम्मू कश्मीर से महिला व बच्चा बरामद

हजारीबाग मुफस्सिल थाना में पांच अक्तूबर को महिला और बच्चे की गुमशुदगी का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गयी थी. पुलिस ने महिला के मोबाइल कॉल डिटेल्स से गिरिडीह के अजफर खान को चिह्नित किया. महिला और बच्चे को जम्मू कश्मीर में रखकर कुछ दिनों के लिए वह गिरिडीह आया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : लोन का झांसा देकर महिला को ले गया था जम्मू कश्मीर
Jharkhand news : लोन का झांसा देकर महिला को ले गया था जम्मू कश्मीर
फाइल फोटो

Jharkhand News, हजारीबाग न्यूज (शंकर प्रसाद) : महिला को 30 लाख लोन दिलाने के नाम पर ठगनेवाले अजफर खान को हजारीबाग पुलिस ने गिरिडीह से गिरफ्तार किया. हजारीबाग मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की महिला और पांच वर्ष के बच्चे को जम्मू कश्मीर से मुक्त भी करा लिया गया है. बच्चा और महिला की गुमशुदगी का मामला परिजनों ने मुफस्सिल थाना में दर्ज कराया था. इसके बाद से दोनों की तलाश पुलिस कर रही थी. हजारीबाग पुलिस ने महिला की मेडिकल जांच व न्यायालय में 164 का बयान भी कराया है.

हजारीबाग मुफस्सिल थाना में पांच अक्तूबर को महिला और बच्चे की गुमशुदगी का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गयी थी. पुलिस ने महिला के मोबाइल कॉल डिटेल्स से गिरिडीह के अजफर खान को चिह्नित किया. महिला और बच्चे को जम्मू कश्मीर में रखकर कुछ दिनों के लिए वह गिरिडीह आया था. पुलिस ने उसे गिरिडीह से गिरफ्तार कर लिया. जांच पड़ताल में महिला और बच्चे की जानकारी मिली. इसके बाद महिला और बच्चे को बरामद कर लिया गया.

महिला ने पुलिस को बताया कि 30 लाख का लोन दिलाने के नाम पर मुझे जम्मू कश्मीर ले गया था. वहां पर मेरे बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर प्रताड़ित व शोषण किया. कोई लोन भी नहीं दिलाया गया. वहां जाकर पता चला कि लोन के नाम पर मुझे धोखे से लाया गया है. आपको बता दें कि हजारीबाग के अमृतनगर की एक महिला को लोन दिलाने के नाम पर गिरिडीह के अजफर जम्मू कश्मीर साथ ले गया था. महिला अपने साथ पांच साल के बच्चे को भी ले गयी थी. जहां बच्चे को छिपाकर महिला को प्रताड़ित किया गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें