1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand crime news the family went to ranchi to market the wedding the thieves in a house locked in hazaribagh made a jewel of 20 lakh jewelery grj

Jharkhand Crime News : शादी की मार्केटिंग करने रांची गया था परिवार, हजारीबाग में बंद घर में चोरों ने की 20 लाख के जेवरात की चोरी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News :  बंद घर में चोरों ने किया हाथ साफ, जांच कर रही पुलिस
Jharkhand Crime News : बंद घर में चोरों ने किया हाथ साफ, जांच कर रही पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, Hazaribagh News, हजारीबाग (शंकर प्रसाद) : झारखंड के हजारीबाग जिले के लोहसिंघना मुहल्ला के सेवानिवृत्त बीसीसीएल कर्मी अशोक कुमार सिन्हा के घर करीब 20 लाख की चोरी हुई है. जानकारी के अनुसार लोहसिंघना मोहल्ला निवासी अशोक कुमार सिन्हा के बंद घर से 20 लाख के जेवरात और 35 हजार रुपये की चोरी की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पीड़ित परिवार ने बताया कि चार दिन पूर्व शादी की मार्केटिंग करने सभी परिवार रांची गए थे. घर बंद था. इसी दौरान चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. आपको बता दें कि अशोक सिन्हा के छोटा पुत्र सनी की शादी दो मई को होनी थी. इसी को लेकर सभी मार्केटिंग करने रांची गए थे.

घर के ऊपरी तल्ले के सभी कमरे के अलमारी को चोरों ने तोड़ा है. अलमारी से सभी सामान को चोरों ने निकालकर इधर-उधर फेंक दिया है. चोरों ने अलमारी से सिर्फ जेवरात और रुपये की चोरी की. घर में एलसीडी, लैपटॉप व अन्य कई महंगे सामानों को चोरों ने नहीं छूआ. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई. इंस्पेक्टर ललित कुमार, थाना प्रभारी निशि कुमारी मामले की जांच पड़ताल में जुट गए. फिंगरप्रिंट का नमूना लिया गया है. सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है.

बताया जा रहा है कि चोरों ने बाउंड्री के गेट का ताला नहीं तोड़ा. चोर बाउंड्री फांदकर कैंपस में घुसे. इसके बाद मुख्य दरवाजा का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे. घर की नौकरानी ने घर में चोरी होने की सूचना दी. हालांकि पुलिस नौकरानी को पूछताछ के लिए थाना ले गई है. हजारीबाग के बंद घर में लाखों चोरी तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें