1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand crime news tailor carrying rods kidnapped in barkatha at hazaribagh got stuck in the valley police recovered smj

Jharkhand Crime News: हजारीबाग के गोरहर से अगवा किये छड़ लदे टेलर घाटी में फंसा, पुलिस ने किया बरामद

अपराधियों द्वारा अगवा किये छड़ लदे टेलर को हजारीबाग की घाटी से पुलिस ने बरामद किया. गोरहर थाना क्षेत्र की घाटी में तीखा घुमाव होने के कारण टेलर को नहीं घूमा पाया और जीटी रोड पर ही टेलर को छोड़ अपराधी भाग निकला था. इसकी सूचना पर पुलिस ने छड़ लदे टेलर को बरामद किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अपराधियों द्वारा अगवा छड़ लदा टेलर गाड़ी घाटी में फंसा. पुलिस ने किया जब्त.
अपराधियों द्वारा अगवा छड़ लदा टेलर गाड़ी घाटी में फंसा. पुलिस ने किया जब्त.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (बरकट्ठा, हजारीबाग) : हजारीबाग जिला अंतर्गत गोरहर थाना क्षेत्र से अपराधियों द्वारा अगवा किये गये छड़ लदे टेलर गाड़ी को पुलिस ने बरामद किया है. गोरहर थाना प्रभारी अरुण कुमार ने मिली सूचना पर बंडासिंघा खैरा- इचाक मार्ग से टेलर जब्त किया.

जानकारी हो कि मंगलवार की रात टेलर गाड़ी (RJ 01 GB 5720) को अपराधियों ने जीटी रोड से अगवा कर लिया था. अपराधियों ने टेलर चालक व खलासी को अपने कब्जे में लेकर बीच रास्ते में दोनों को जबरन उतार दिया था. टेलर गाड़ी में बोकारो से छड़ लादकर यूपी के कानपुर ले जाया जा रहा था.

इधर, अगवा किये गाड़ी को अपराधियों ने बंडासिंघा खैरा जंगल मार्ग से इचाक की ओर ले जा रहे थे. इसी बीच घुमावदार घाटी में गाड़ी के नहीं घूमने से टेलर को सड़क के बीचों-बीच छोड़कर अपराधी फरार हो गये. घटना के बाद टेलर का चालक राजस्थान निवासी रमेश गुर्जर पिता मांगू राम एवं उपचालक गजेंद्र देवास पिता छतर राम दोनों गोरहर थाना पहुंच कर पुलिस को जानकारी दी.

उन्होंने पुलिस को बताया कि रात लगभग डेढ़ बजे तीन- चार अज्ञात लोग जीटी रोड पर हमें रूकने को मजबूर किया. जिसके बाद सभी लोग मेरे गाड़ी में चढ़कर हमदोनों को अपने कब्जे में लेकर हाथ-पैर बांध कर जंगल में फेंक दिया. घटना की सूचना मिलने पर जैन ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक राजस्थान के अजमेर निवासी कपिल गुर्जर गोरहर पहुंचे. वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि टेलर गाड़ी को थाना लाकर मामले कि जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें