1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand crime news name of mla amba prasad bodyguard name came to the panki murder case this case was revealed srn

विधायक अंबा प्रसाद के बॉडीगार्ड का नाम इस खतरनाक हत्याकांड में आया सामने, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
5 जुलाई पांकी हत्याकांड मामला
5 जुलाई पांकी हत्याकांड मामला
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News, Hazaribagh News हजारीबाग : पलामू के पांकी में राम जानकी मंदिर के पास पांच जुलाई को ठेकेदार जितेंद्र कुमार गुप्ता उर्फ जीतू गुप्ता की बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. मामले में बड़कागांव से कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के सरकारी अंगरक्षक विजय यादव का नाम सामने आया है.

विजय रामगढ़ जिला बल का जवान है और पलामू जिले के जपला का रहनेवाला है. आरोप है कि घटना में जिन दो युवकों के शामिल रहने की बात कही जा रही है, उनके पांकी थाना के बगल स्थित पंडित जी के लॉज में रहने की व्यवस्था विजय यादव ने ही करायी थी. इसके लिए उसने पांकी निवासी युवक रवि रंजन उर्फ रवि गुप्ता का सहारा लिया था.

इधर, पांच जुलाई की शाम साढ़े छह बजे के करीब राम मंदिर के समीप रिश्ते में रवि के चाचा लगने वाले जितेंद्र गुप्ता उर्फ जीतू गुप्ता की बाइक सवार दो लोगों ने हत्या कर दी. जानकारी मिलने पर रवि भी मौके पर पहुंचा. उसने लोगों से पता किया, तो जानकारी मिली कि घटना को सीबीजेड बाइक पर सवार गोरे रंग के दो युवकों ने अंजाम दिया है. उनके पास पिस्टल थी.

हत्या के बाद दोनों बाइक से फरार हो गये. फिर रवि को उसके दोस्त ने जानकारी दी कि जिन दो युवकों को लॉज में ठहराया गया था, वे वहां से भाग गये हैं. इसके बाद दोनों पर रवि और उसके साथियों काे शक हुआ. जब रवि ने अंगरक्षक विजय यादव को फोन किया, तो उसने घटना से कोई रिश्ता होने से इनकार कर दिया. रवि का कहना है कि मामले से विधायक अंबा प्रसाद का कोई लेना-देना नहीं है. पुलिस बयान और अन्य साक्ष्यों के आधार पर पुलिस जांच में जुट गयी है. उधर, मामले में जब विजय यादव से उसका पक्ष लिया गया, तो उसने कहा कि वह रवि को नहीं जानता और न ही उसको फोन किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें