1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand crime news husband was intoxicated by alcohol wife was beaten to death on a minor matter husband surrenders grj

Jharkhand Crime News : झारखंड के हजारीबाग में मामूली बात पर शराबी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस के समक्ष किया सरेंडर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News  : शराबी पति ने पुलिस के समक्ष किया सरेंडर
Jharkhand Crime News : शराबी पति ने पुलिस के समक्ष किया सरेंडर
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, Hazaribagh News, टाटीझरिया (शंकर प्रसाद) : झारखंड के हजारीबाग जिले के टाटीझरिया के बिसाई गांव में नशे में शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर दी. वारदात के बाद मृतका का पति आराम से कमरे में सो गया था. इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर, मृतका के पति ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है.

ग्रामीणों ने बताया कि बिसाई निवासी चुनूराम मुर्मू (पिता चिनीलाल मांझी )शराब पीकर मंगलवार की रात करीब 11 बजे नशे में धुत होकर घर आया. घर आने के बाद पत्नी फुलमनी देवी अपने पति से देर से घर आने का कारण पूछने लगी. इस बीच नशे में धुत पति आग बबूला हो गया और फुलमनी देवी के साथ मारपीट करने लगा. नशे में पति ने पीट-पीटकर पत्नी को मार डाला.

सुबह घटना की सूचना पाकर ग्रामीणों ने इसकी जानकारी टाटीझरिया थाना को दी. थाने के एएसआई ब्रह्देव दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. पहुंचने के बाद आरोपी पति ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. ग्रामीणों ने बताया कि बाजार कर आरोपी पति देर रात दोस्तों के साथ शराब पीकर घर आया, जब पत्नी ने कारण पूछा तो दोनों के बीच लड़ाई होने लगी. इस दौरान पिटाई से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. परिवार में एक 3 वर्ष की लड़की एवं 22 दिन का लड़का है. फुलमुनी देवी का मायके बरकट्ठा प्रखंड की चलकुशा पंचायत अंतर्गत किंदुआपंदना गांव में था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें