1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand crime news daroga of adityapur police station in seraikela accused of physical harassment know hazaribagh connection of accused smj

Jharkhand Crime News : सरायकेला के आदित्यपुर थाना के दारोगा पर लगा यौन शोषण का आरोप, जानें आरोपी का हजारीबाग कनेक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हजारीबाग के इचाक की एक युवती ने दारोगा पर यौन शोषण का लगाया आरोप.
हजारीबाग के इचाक की एक युवती ने दारोगा पर यौन शोषण का लगाया आरोप.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jharkhand Crime News, Hazaribagh News, इचाक (हजारीबाग न्यूज) : हजारीबाग जिला अंतर्गत इचाक थाना क्षेत्र के असिया गांव की एक युवती ने अपने ही गांव के अनिल कुमार मेहता पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए इचाक थाना में मामला दर्ज करायी है. अनिल कुमार वर्तमान में सरायकेला- खरसावां जिला के आदित्यपुर थाना में दारोगा के पद पर पदस्थापित हैं. दारोगा पर यौन शोषण का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं, दारोगा अनिल ने अपने ऊपर लगे आरोप को सिरे से खारिज किया है.

हजारीबाग जिला अंतर्गत इचाक की एक युवती ने अपने ही गांव के अनिल कुमार मेहता पर शादी का झांसा देकर 3 साल से यौन शोषण करने का गंभीर आरोप लगायी है. आरोपी अनिल झारखंड पुलिस में दारोगा हैं और सरायकेला- खरसावां जिला के आदित्यपुर थाना में दारोगा के पद पर पदस्थापित हैं.

पीड़िता ने थाना में दिये आवेदन में आरोप लगायी कि दारोगा अनिल कुमार मेहता पिता जवाहर मेहता ने शादी का झांसा देकर करीब 3 साल से यौन शोषण कर रहा है. पीड़िता ने दारोगा पर रांची स्थित पुलिस कॉलोनी एवं हजारीबाग स्थित मौर्या कॉलोनी में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगायी है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2018 में फेसबुक के जरिये अनिल से दोस्ती हुई थी. उसके बाद से अनिल ने शादी का प्रलोभन देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया. पीड़िता के अनुसार, उसने जब भी शादी करने की बात कहती थी, तो अनिल टाल- मटोल करता रहा. जब कुछ दिन पूर्व युवती ने अनिल को शादी करने को लेकर दबाव बनायी, तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया. साथ ही शादी करने के लिए 10 लाख देने की मांग पीड़िता से की.

पीड़िता ने कहा कि आरोपी अनिल कुमार मेहता की शादी कहीं दूसरी जगह तय हो चुकी है. इससे पहले पीड़िता के परिजन शादी का रिश्ता लेकर अनिल के परिजन से भी मिले थे. वहीं, जाति- समाज के लोगों से भी शिकायत की गयी. इधर, पीड़िता ने दारोगा अनिल के पिता द्वारा उसके छोटे पुत्र से शादी करने की बात कही, जिसे पीड़िता ने साफतौर पर इंकार कर दिया. इसी मामले को लेकर पीड़िता ने इचाक थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है.

इधर, इचाक थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि युवती के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही युवती को मेडिकल जांच के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया है. दारोगा अनिल ने दूसरी लड़की से कोर्ट मैरिज कर चुका है .

वहीं, इस मामले को लेकर दारोगा अनिल कुमार मेहता से पूछे जाने पर उन्होंने सही आरोप को निराधार बताया है. उन्होंने कहा कि युवती की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व दूसरी जगह तय हुआ था, लेकिन वहां रिश्ता बिगड़ गया. इसी बीच मेरी भी शादी तय हो गयी, तो इसकी जानकारी मिलते ही उसने एवं उसके परिजनों ने षड्यंत्र रचकर मुझे फसांने की कोशिश कर रही है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें