1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand crime news 7 lakh rupees looted from young businessman in chauparan of hazaribagh clues are being searched from cctv footage smj

Jharkhand Crime News : हजारीबाग के चौपारण में दिन-दहाड़े युवा व्यवसायी से 7 लाख की लूट, CCTV फुटेज से खंगाले जा रहे हैं सुराग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
युवा व्यवसायी अरुण कुमार गुप्ता से अपराधियों ने दिन-दहाड़े लूटे 7 लाख रुपये. मारपीट कर किया घायल.
युवा व्यवसायी अरुण कुमार गुप्ता से अपराधियों ने दिन-दहाड़े लूटे 7 लाख रुपये. मारपीट कर किया घायल.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (चौपारण, हजारीबाग) : झारखंड के हजारीबाग जिला अंतर्गत चौपारण प्रखंड के NH-2 पर मंगलवार को अज्ञात लुटेरों ने दिन-दहाड़े युवा व्यवसायी अरुण कुमार गुप्ता से सात लाख रुपये लूट कर फरार हो गये. जानकारी मिलते ही पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है. दुकान में लगे CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है.

घटना उस समय हुई जब हर दिन की भांति नमोकार ट्रेडर्स रोहित जैन के स्टॉप से राशि को स्कूटी की डिक्की में लेकर बरही जा रहा था. इसी बीच दो बाइक पर सवार अज्ञात तीन लुटेरों ने अरुण के स्कूटी में पीछे से धक्का मार दिया. धक्का मारने के कारण अरुण असंतुलित होकर गिर पड़ा. उसके बाद उसे मारपीट करते हुए लुटेरे रोड़ के नीचे तरफ झाड़ी में स्कूटी सहित ले गये. अरुण को मारपीट कर अचेत कर दिया. फिर डिक्की में रखे रुपये को लेकर फरार हो गया.

काफी देर से मिली सूचना

सूचना पाते ही थाना प्रभारी विनोद तिर्की पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. तब तक काफी देर हो चुकी थी. लुटेरे फरार हो चुके थे. स्कूटी घटनास्थल पर ही पड़ी थी. घायल अरुण को इलाज के लिए सामुदायिक अस्पताल में भर्ती किया गया है.

पहले मारपीट किया फिर रुपया लेकर हो गया फरार

इलाजरत अरुण ने बताया कि लुटेरों ने उसे ओवरटेक कर स्कूटी को पीछे से धक्का मार दिया. स्कूटी से गिरते ही उसके साथ मारपीट किया और फिर स्कूटी में रखे रुपये को लेकर अपराधी फरार हो गया. इस बात की जानकारी उन्होंने रोहित जैन के छोटे भाई को दिया. तब तक काफी देर हो चुकी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस संबंध में डीएसपी नाजीर अख्तर ने बताया कि दुकान में लगे CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है. अरुण करीबन 12.35 बजे चौपारण से रुपया लेकर बरही के लिए निकला है. पुलिस हर पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें