1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. in hazaribagh of jharkhand jamadar upendra singh had asked for a bribe of one lakh rupees in return for what help anti corruption bureau was arrested for taking 50 thousand rupees case diary report read what is the whole matter grj

झारखंड के हजारीबाग में जमादार उपेंद्र सिंह ने आखिर किस मदद के एवज में मांगी थी एक लाख रुपये रिश्वत, एसीबी ने 50 हजार रुपये लेते रंगेहाथ किया गिरफ्तार, पढ़िए क्या है पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anti Corruption Bureau News : जमादार उपेंद्र सिंह घूस लेते गिरफ्तार
Anti Corruption Bureau News : जमादार उपेंद्र सिंह घूस लेते गिरफ्तार
प्रभात खबर

Anti Corruption Bureau News, हजारीबाग (शंकर प्रसाद) : झारखंड के हजारीबाग जिले के बरकट्ठा थाना के जमादार उपेंद्र सिंह को 50 हजार घूस लेते हुए एसीबी (भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो) की टीम ने मंगलवार को इंद्रपुरी चौक के पास से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार जमादार का कोविड टेस्ट कराने के बाद जयप्रकाश केंद्रीय कारा भेज दिया गया. एसीबी के डीएसपी मदन पासवान के नेतृत्व में टीम ने कार्रवाई करते हुए 50 हजार रिश्वत की राशि के साथ जमादार को पकड़ा है.

बताया जा रहा है कि जमादार उपेंद्र सिंह केस डायरी में मदद करने के लिए वादी त्रिलोकी मंडल से एक लाख की मांग की थी. वादी त्रिलोकी मंडल ने इसकी शिकायत एसीबी हजारीबाग कार्यालय में की. शिकायत मिलने के बाद एसीबी ने मामले की जांच की, तो जमादार के द्वारा घूस मांगने की बात को सत्य पाया. एसीबी ने वादी त्रिलोकी मंडल को 50 हजार देकर जमादार को ट्रैप किया. जमादार को मंगलवार को इंद्रपुरी चौक हजारीबाग़ में पैसा देने की बात कहते हुए बुलाया गया.

जमादार उपेंद्र सिंह ने इंद्रपुरी चौक पहुंचकर वादी त्रिलोकी मंडल से जैसे ही 50 हजार रुपये लिया, वैसे ही एसीबी की टीम ने घेरकर जमादार को पकड़ लिया. एसीबी डीएसपी के नेतृत्व में पहुंची टीम पकड़े गए जमादार को गिरफ्तार कर अपने साथ कार्यालय ले गयी. जहां पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें