1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. hazaribagh two people from same family going to celebrate eid died in road accident three injured

ईद मनाने बिहार से आ रहे थे बोकारो, सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत, तीन घायल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
हजारीबाग जिले में सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो
हजारीबाग जिले में सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो
प्रभात खबर

बरकट्ठा : ईद मनाने अपने घर जा रहे पांच लोगों में से एक ही परिवार के दो लोगों की हजारीबाग जिले में सड़क हादसे में मौत हो गयी है, जबकि तीन लोग घायल हैं. घायलों का इलाज चल रहा है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. आपको बता दें कि दो वाहनों की टक्कर से ये हादसा हुआ है. ये सभी ईद मनाने बिहार के रोहतास से झारखंड के बोकारो स्थित अपने घर आ रहे थे.

स्कॉर्पियो-ट्रक में भीषण टक्कर

बरकट्ठा के गोरहर थाना क्षेत्र में दो वाहनों के बीच हुई टक्कर में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना गिरिढाबा के समीप घटी. बताया जाता है कि जीटी रोड पर स्कॉर्पियो (जेएच-09एन-5348) को बगोदर की ओर से आ रहे इंडेन गैस से लदे ट्रक (एन-08डी-6060) ने अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में स्कॉर्पियो चालक बोकारो के बालीडीह मकदुमपुर निवासी मो चांद (पिता-मीर हसन) व हाफिज मो जमाल (पिता-हाफिज नईम) की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि माहे परवीन (पति-शेख नसीब), उनकी पुत्री रुखसार परवीन व पुत्र मो समीर गंभीर रूप से घायल हो गये.

दोनों वाहन जब्त

तीनों घायलों को तत्काल गोरहर पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरकट्ठा में भर्ती कराया. चिकित्सकों ने वहां से सभी को हजारीबाग रेफर कर दिया. बताया जाता है कि वे लोग ईद मनाने रोहतास (बिहार) से बोकारो के बालीडीह स्थित घर जा रहे थे. गोरहर पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हजारीबाग भेज दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें