1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. girlfriend murdered for sons desire boyfriend turned out to be accused barkattha police arrested smj

Jharkhand news: बेटे की चाहत में प्रेमिका की हत्या, प्रेमी निकला आरोपी, बरकट्ठा पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेटे की चाहत में दो बच्ची की पिता ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी. इस मामले का खुलासा हजारीबाग जिले के बरकट्ठा थाना की पुलिस ने किया. पुलिस ने मृतक के पास से बरामद मोबाइल फोन के आधार पर आरोपी प्रेमी काे गिरफ्तार किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: प्रेमिका की हत्या के आरोप में प्रेमी चंद्र पासवान को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
Jharkhand news: प्रेमिका की हत्या के आरोप में प्रेमी चंद्र पासवान को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: हजारीबाग जिला अंतर्गत बरकट्ठा थाना क्षेत्र की पुलिस ने महिला की हत्या मामले का खुलासा किया है. इस मामले में मृतक का प्रेमी ही आरोपी निकला. महिला की बच्चे को पाने की चाहत में दो बच्ची की पिता ने अपने ही प्रेमिका की हत्या कर दिया था. इधर, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार किया है.

जानकारी हो कि पिछले 18 नवंबर को बरकट्ठा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डुमरडीहा जंगल में एक अज्ञात महिला का शव पुलिस ने बरामद किया था. बरकट्ठा थाना प्रभारी विक्रम कुमार ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर मृतक की मिली मोबाइल फोन से घटना का उदभेदन किया है. मृतक की पहचान बिहार के गोपालगंज निवासी अनीशा कुमारी (24 वर्ष) पिता विद्या राय के रूप में की गयी है.

पुलिस ने मृतक के मोबाइल फोन को खंगालते हुए हत्याकांड में शामिल बेगूसराय के ग्राम फतेहा निवासी चंद्र पासवान उर्फ राजेश सावंत पिता स्वर्गीय बासुदेव पासवान को हजारीबाग से गिरफ्तार किया. आरोपी चंद्र पासवान ने पुलिस के समक्ष हत्या की बात स्वीकार करते हुए कई अहम राज खोले हैं.

बताया गया कि मृतक अनीशा कुमारी के पति की मौत लगभग डेढ़ साल पहले हो गयी थी. जिसके बाद वह अनीशा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. वह अनीशा और उसके ढाई साल के बच्चे के साथ हजारीबाग में एक किराये के मकान में रह रहा था. कहा कि उसकी अनीशा के साथ बात-बात पर विवाद होने लगी. जिसके बाद वह अपने बच्चे को लेकर मायके जाने की धमकी देते रहती थी.

इसके बाद आरोपी प्रेमी बच्चे को पाने की लालसा में अनीशा को अपने रास्ते से हटाने का निर्णय लिया. चंद्र पासवान पहले से ही शादीशुदा और दो बच्ची का पिता है. उसने पुत्र की लालसा में बच्चे को पाने के लिए अनीशा की रस्सी से गलाघोंट कर हत्या कर दिया. पुलिस ने चंद्र पासवान की निशानदेही पर अनीशा का बैग, जिसमें मृतका व उसके बच्चे का सामान बरामद किया. पुलिस ने बताया कि मृतका के पुत्र इस समय चंद्र पासवान के बेगूसराय स्थित अपने मकान में है.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें