1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. girl child dies in road accident in barkatha hazaribagh cousin and sister injured aml

बरकट्ठा में सड़क दुर्घटना में बच्ची की मौत, चचेरे भाई-बहन घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शोक में डूबे मृतक बच्ची के परिजन.
शोक में डूबे मृतक बच्ची के परिजन.
Prabhat Khabar

बरकट्ठा : बरकट्ठा बरही मार्ग के बीच ग्राम कोषमा में हुई सड़क दुर्घटना में एक बच्ची की मौत हो गयी. जबकी उसके चचेरे भाई और बहन गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना रविवार की सुबह 10:30 बजे के करीब जीटी रोड पर हुई. स्प्लेंडर प्लस मोटर साईकिल नंबर जेएच 02 एएन 1107 को पीछे की ओर से आ रही अज्ञात वाहन के धक्का मारने से अनियंत्रित होकर दुर्घटना ग्रस्त हो गयी.

हादसे में गोरहर के ग्राम पांतितीरी शिवा टोला निवासी सोनाली कुमारी (12 वर्ष) पिता टोकन मांझी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकी उसकी चचेरी बहन बबीता कुमारी 16 वर्ष तथा चचेरा भाई चुंकू मांझी (21 वर्ष) दोनों पिता तुम्बा मांझी घायल हो गये. घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरकट्ठा में किया गया.

चिकित्सक ने बबीता कुमारी को बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया. घटना के बाद पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया. जानकारी हो की मृतक सोनाली कुमारी अपनी बड़ी बहन के घर ग्राम टाकाबेड़ा रानीचुंआ बरही से चचेरी बहन बबीता कुमारी के साथ लौट रही थी.

रविवार की सुबह चुन्कू मांझी दोनों बहनों को मोटर साइकिल से लेकर पांतितीरी लौट रहा था इसी बीच हादसा हुआ. घटना के बाद बरकट्ठा थाना पहुंचे मृतक के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें