1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. deadly attack on bodyguard of barhi sdo hazaribagh sadar hospital referred smj

Jharkhand news: बरही SDO के बॉडीगार्ड पर जानलेवा हमला, हजारीबाग सदर हॉस्पिटल रेफर

हजारीबाग के जीटी रोड के पास बरही एसडीओ के बॉडीगार्ड पर जानलेवा हमला हुआ है. इस हमले में बॉडीगार्ड रंजीत कुमार महतो गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल रंजीत को बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग सदर हॉस्पिटल भेज दिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: बरही एसडीओ बॉडीगार्ड पर जानलेवा हमला. घायल रंजीत का हॉस्पिटल में हो रहा इलाज.
Jharkhand news: बरही एसडीओ बॉडीगार्ड पर जानलेवा हमला. घायल रंजीत का हॉस्पिटल में हो रहा इलाज.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: हजारीबाग जिले के बरही अनुमंडलाधिकारी के बॉडीगार्ड रंजीत कुमार महतो (30 वर्ष) पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घायल रंजीत कुमार ने तत्काल इस घटना की जानकारी अपने सहकर्मियों को दी. जानकारी मिलते ही सहकर्मी मौके पर पहुंचे. तत्काल गंभीर रूप से घायल रंजीत कुमार को सहकर्मियों ने बरही अनुमंडल हॉस्पिटल ले गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग सदर हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार के शाम करीब 6 बजे अपने बाइक में पेट्रोल भराने धोबियाडीह स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप जा रहे थे. वह पेट्रोल पंप के करीब जीटी रोड पर कट के पास पहुंचे. इसी बीच एक बाइक पर सवार चार लड़के उसपर हमला कर दिये. अचानक हुए हमले से रंजीत कुमार संभल नहीं पाया. इसके कारण गंभीर रूप से घायल हो गया. अचानक हुए इस हमले से रंजीत खुद को बचा नहीं पाया.

बताया गया कि इस घटना के बाद रंजीत को घायल देख हमलावर बाइक से भागने में सफल रहा है. युवकों के हमले से गंभीर रूप से घायल रंजीन ने मोबाइल पर अपने अन्य सहकर्मी सुरक्षा गार्डों को इस घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही सहकर्मी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद सहकर्मियों ने गंभीर रूप से घायल रंजीत को उठाकर बरही अनुमंडल हॉस्पिटल पहुंचाये. यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हजारीबाग सदर हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया.

पुलिस के मुताबिक, बरही SDO बॉडीगार्ड रंजीन पर हुआ जानलेवा हमला किस बात को लेकर किया गया यह पता नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. गंभीर रूप से घायल रंजीत से जानकारी लेकर आगे की कार्रवाई की जायेगी. पुलिस हर पहलुओं पर मामले की जांच- पड़ताल तेज कर दी है.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें