1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. dead body of unknown person found in bushes near barkagaon police station in hazaribagh district of jharkhand mtj

Jharkhand News: बड़कागांव थाना के पास झाड़ियों में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand News: बड़कागांव थाना के पास झाड़ियों में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव.
Jharkhand News: बड़कागांव थाना के पास झाड़ियों में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव.
Sanjay Sagar

बड़कागांव : हजारीबाग जिला के बड़कागांव में थाना के पीछे 500 मीटर की दूरी पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. शव के बारे में तब पता चला, जब उससे बदबू आने लगी. आसपास काम करने वाले किसानों को लगा कि झाड़ी में कोई कुत्ता मर गया है, लेकिन वहां जाकर देखा तो एक व्यक्ति का शव पड़ा था.

थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित गुरु चट्टी की गुरगुटिया टोला में बांस की झाड़ियों में अज्ञात व्यक्ति का यह शव बरामद हुआ है. खेत में कुछ किसान काम करने पहुंचे थे. बदबू आने पर उन लोगों ने झाड़ी की तरफ गये. वहां जाकर देखा, तो एक इनसान का शव पड़ा था. किसानों ने ही इसकी सूचना बड़कागांव पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी ललित कुमार, एसआइ सुरेश टुडू, एएसआइ कामेश्वर सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले की छानबीन भी शुरू कर दी है. समाचार लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पायी थी.

अज्ञात शव पुरुष का है और उसकी उम्र लगभग 25 से 30 वर्ष बतायी जा रही है. पीले रंग की टी-शर्ट एवं ब्लू कलर की जींस पहने इस शख्स के शव को काले रंग से पोत दिया गया था. उसके माथे पर जले का निशान लग रहा है. अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में कई तरह की चर्चा हो रही है. इसे प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देखा जा रहा है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें