1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. dead body of a missing youth found in keredari at hazaribagh after 6 days family expressed apprehension of murder smj

Jharkhand news: हजारीबाग के केरेडारी में 6 दिन से लापता युवक का मिला शव, परिजनों ने हत्या की जतायी आशंका

हजारीबाग जिला के केरेडारी थाना क्षेत्र में 6 दिन से लापता एक युवक का शव मिला है. पुलिस ने शव को एक कुएं से बरामद की है. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका कुछ ग्रामीणों पर जतायी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: हजारीबाग स्थित केरेडारी थाना की पुलिस ने लापता युवक का कुएं से शव किया बरामद.
Jharkhand news: हजारीबाग स्थित केरेडारी थाना की पुलिस ने लापता युवक का कुएं से शव किया बरामद.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: हजारीबाग जिला अंतर्गत केरेडारी थाना क्षेत्र के सबेचवा स्थित विशुन साव के अर्धनिर्मित कुएं से एक शव को पुलिस ने रविवार को बरामद किया. बरामद शव की पहचान कराली टोला के बेला गांव निवासी अघनु राम के 24 वर्षीय पुत्र संतु राम के रूप में किया गया. केरेडारी पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है.

क्या है मामला

परिजनों ने बताया कि मृतक संतु राम गत 2 मार्च, 2022 से घर से गायब था. परिजनों द्वारा लगातार दो दिनों तक काफी खोजबीन की गई, लेकिन किसी भी तरह की कोई जानकारी मिलने पर 4 मार्च को परिजनों द्वारा केरेडारी थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज होते ही पुलिस रेस हुई.

शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेजा

इस बीच रविवार यानी 6 मार्च को सायल-पेटो गांव के सीमा क्षेत्र अंतर्गत सबेचवा स्थित विशुन साव के खेत में लगे सरसों की फसल को काट रहे रैयत पानी के लिए कुआं के पास पहुंचा, तो एक शव को तैरता देखा. तत्कल आस-पास के ग्रामीणों को इसकी सूचना दिया. देखते ही देखते यह खबर आग की तरह आसपास के गांवों में फैल गयी. वहीं, ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना केरेडारी पुलिस को दिया गया. थाना प्रभारी नयाल गोडवीन केरकेट्टा अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को कुएं से बाहर निकाला. वहीं, शव का पोस्टमार्टम के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज, हजारीबाग भेज दिया गया.

छानबीन में जुटी पुलिस

बेटे के शव मिलने पर मृतक के पिता अघनु राम ने हत्या का आरोप गांव के ही कुछ लोगों पर लगाया है. इस मामले में केरेडारी पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. वहीं, पुलिस भी मामले की छानबीन में जुट गयी है. इस संबंध में केरेडारी थाना प्रभारी श्री केरकेट्टा ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

रिपोर्ट : अरुण यादव, केरेडारी, हजारीबाग.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें