1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. christmas 2021 joy of christmas in jharkhand prayer to lord jesus for salvation from corona grj

Christmas 2021: झारखंड में क्रिसमस का उल्लास, कोरोना से मुक्ति के लिए प्रभु यीशु से की प्रार्थना

पास्टर विजय दास ने कहा कि प्रभु यीशु दुनिया में मानव जाति के कल्याण के लिए आए. भेदभाव दूर किया. जीसस मिशनरी सोसाइटी ऑफ करणपुरा के सचिव नकुल महतो ने कहा कि प्रभु यीशु ने वैसे समाज में दीपक जलाने का काम किया, जहां सदियों से अंधेरा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Christmas 2021: नृत्य पर थिरकते युवा
Christmas 2021: नृत्य पर थिरकते युवा
प्रभात खबर

Christmas 2021: झारखंड में क्रिसमस का उत्साह है. हजारीबाग जिले के बड़कागांव प्रखंड के महटिकरा स्थित चर्च रोड स्थित जेएमएस चर्च में नकुल महतो के नेतृत्व में प्रभु यीशु का जन्मदिन मनाया गया. इसकी अध्यक्षता जीसस मिशनरी सोसायटी ऑफ कर्णपुरा के अध्यक्ष युगेश्वर प्रजापति ने की. इस दौरान प्रभु यीशु के जन्मदिन पर पास्टर विजय दास एवं अन्य अतिथियों द्वारा केक काटा गया. युवा क्रिसमस के उल्लास में थिरकते दिखे. मसीही विश्वासियों ने कोरोना से मुक्ति, भाईचारे एवं विकास को लेकर प्रार्थना की.

क्रिसमस को लेकर पूरे झारखंड में उत्साह का माहौल है. हजारीबाग में भी चर्च सजाये गये हैं. क्रिसम को लेकर लोगों में उत्साह है. पास्टर विजय दास ने कहा कि प्रभु यीशु दुनिया में मानव जाति के कल्याण के लिए आए. भेदभाव दूर किया. जीसस मिशनरी सोसाइटी ऑफ करणपुरा के सचिव नकुल महतो ने कहा कि प्रभु यीशु ने वैसे समाज में दीपक जलाने का काम किया, जहां सदियों से अंधेरा था. उन्होंने समाज में फैली कुरीतियों को दूर किया. मसीही विश्वासियों ने कोरोना से मुक्ति, भाईचारे एवं विकास को लेकर प्रार्थना की. बाबू पारा, पतरा खुर्द, बरतुआ, जोभीया, पसरिया के चर्च में प्रभु यीशु का जन्मदिन मनाया गया. इस मौके पर लोग नृत्य पर थिरकते रहे.

क्रिसमस के मौके पर बादल कुमार, शिव कुमार, भोला महतो, रविंद्र कुमार, युगेश्वर प्रजापति, सीताफल महतो, महेंद्र महतो, इंदर नाथ महतो, ईश्वर दयाल महतो, कृष्णा राम, दशरथ साव, आशीष ठाकुर, पवन कुमार, लोकेश कुमार, राज कुमार दास राहुल कुमार, धीरेंद्र पटेल, बुधन गंझू, टुसु कोयरी, ललिता देवी, सुंदरी देवी, नीलम देवी, राजकुमार भोक्ता, नम्रता रानी, इंद्रदेव प्रियदर्शी, गिरजा भुइयां समेत अन्य शामिल हुए.

रिपोर्ट: संजय सागर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें