1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. called woman from home and took her to jungle in hazaribagh district of jharkhand and physically assaulted police arrested 2 accused mtj

महिला को घर से बुलाया, जंगल में ले जाकर 3 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महिला को घर से बुलाया, जंगल में ले जाकर 3 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार.
महिला को घर से बुलाया, जंगल में ले जाकर 3 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार.
Prabhat Khabar

बरकट्ठा : हजारीबाग जिला के बकट्ठा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत चुगलामो के ग्राम केन्दुआ तीन में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस बाबत हरिजन टोला अडवार निवासी 26 वर्षीय पीड़िता ने बरकट्ठा थाना में फर्द बयान दिया है.

महिला ने कहा है कि आठ जनवरी की रात वह अपने घर पर थी. इसी बीच गांव के इंद्रदेव यादव पिता रामलाल यादव ने आवाज देकर बाहर बुलाया. घर से निकलने पर उसे जबरन पहले से खड़ी चार चक्का गाड़ी में खींचकर बैठा लिाय और जंगल की ओर ले गया.

गाड़ी में तीन लोग सवार थे. इन लोगों ने उसे जंगल में ले जाकर उसका मुंह बांध दिया और बारी-बारी से दुष्कर्म किया. पीड़िता जब देर रात तक घर नहीं लौटी, तो उसके पिता ने खोजबीन शुरू की. खोजबीन के दौरान कलहाबाद केंदुआ मार्ग में अपनी बेटी गंभीर हालत में मिली.

बरकट्ठा थाना जाकर शनिवार की सुबह पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए ग्राम केन्दुआ पूरब टोला निवासी अजय कुमार यादव पिता रामेश्वर यादव व एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में ले लिया.

पीड़िता को मेडिकल जांच व 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस अपने साथ हजारीबाग ले गयी. मामले की सूचना पर हजारीबाग पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस, बरही डीएसपी मनीष बरकट्ठा थाना पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली.

एसपी ने बताया कि महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला संज्ञान में आया है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो नामजद आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मामले की जांच जारी है. उन्होंने बताया कि महिला मनरेगा में मेठ है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें