1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. barkagaon youth went to bath missing in shankadara river at badam in hazaribagh district of jharkhand mth

बड़कागांव : बादम के शंकदारा नदी की तेज धार में युवक लापता

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
विकास उर्फ विक्की अपने दो दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था.
विकास उर्फ विक्की अपने दो दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था.
Sanjay Sagar

बड़कागांव (संजय सागर) : हजारीबाग जिला के बड़कागांव थाना क्षेत्र के बादम पंचबहिणी मंदिर के पीछे शंकदारा नदी में एक युवक विकास दांगी उर्फ विक्की कुमार नदी की तेज धार में लापता हो गया. विकास उर्फ विक्की नदी में नहाने के लिए गया था. युवक के नदी में बह जाने की सूचना मिलते ही गांव वालों की भीड़ वहां जुट गयी.

हिंदू-मुस्लिम समुदाय के लोग मिलकर नदी में विक्की कुमार की तलाश करने में जुट गये. यह घटना रविवार पूर्वाह्न 11 बजे के करीब की है. जानकारी के अनुसार, तीन युवक विक्की कुमार (पिता चंद्रिका महतो उर्फ चरका महतो), विक्की का चाचेरा भाई बुटन कुमार और गांव के ही सुनील कुमार साथ में थे.

सुनील कुमार ने गांव वालों को बताया कि वह विक्की और बुटन नहाने के लिए नदी में गये थे. नहाते वक्त नदी की धारा तेज हो गयी. हमलोग नदी के तेज बहाव से बचने के लिए तैरकर भागे. तैरते-तैरते हम तीनों थक गये थे. मैं और बुटन तो किनारे तक आ गये, लेकिन विक्की हमारे पास नदी की धारा को पार नहीं कर पाया.

हम लोगों ने लौटकर गांव वालों को इसकी जानकारी दी. विक्की के माता-पिता व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. विक्की कुमार स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र था. विक्की अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था. पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है. शव की तलाश करने के लिए गोताखोरों को बुलाया गया है.

नदी में डूबे विक्की कुमार को खोज करने में मोदस्सर खान, रामस्वरूप महतो, सोनू खान, भुदल महतो, आकिफ खान, चरकू खान, रफशन जानी, सामो अहमद, कैलाश महतो, छोटू महतो, चुन्नू अहमद, तुलसी महतो, राजा खान, परवीन महतो, रितिक कुमार, सुनील कुमार जुटे हुए हैं. हादसे से बादम पंचायत के लोग गमगीन हैं.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें