1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. barkagaon mla amba prasad engaged in leveling the road turned into mud by holding the liver of jcb himself also cleaned the jam drain with a spade smj

खुद JCB का लीवर थाम कीचड़ में तब्दील सड़क को समतल करने में जुटी हजारीबाग के बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद, जाम नाली को भी कुदाल से किया साफ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : JCB का लीवर थाम कीचड़ युक्त सड़क को समतल करती बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद.
Jharkhand News : JCB का लीवर थाम कीचड़ युक्त सड़क को समतल करती बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद.
सोशल मीडिया.

Jharkhand News (हजारीबाग) : झारखंड के कई विधायक अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर हमेशा चिंतित रहते हैं. इसी में से एक है हजारीबाग जिला अंतर्गत बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र की तेज तर्रार युवा विधायक अंबा प्रसाद. लोगों की सेवा को हमेशा तत्पर रहती विधायक अंबा प्रसाद का एक नया हुनर सामने आया है.

बड़कागांव प्रखंड के टैक्सी स्टैंड के समीप सड़क कीचड़ में तब्दील हो गयी थी. जिससे आने-जाने वाले राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. मामले को लेकर बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद स्थल पर पहुंची और गड्ढे को भरवाई. इसके बाद खुद JCB का लीवर थाम सड़क के समतलीकरण करने में जुट गयी. इतना ही नहीं, जाम पड़ी नाली को भी कुदाल के सहारे सफाई की.

इस मौके पर विधायक अंबा प्रसाद कहती हैं कि खुद से और कार्यकर्ताओं के सहयोग से श्रमदान कर सड़क और नाली को दुरुस्त करा रहे हैं. नाली जाम होने के कारण लोगों को काफी दिक्कत होती थी, वहीं कीचड़ युक्त टैक्सी स्टैंड को चलने लायक बना दिया गया है.

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोगों को अपने घर के आसपास के क्षेत्रों को खुद श्रमदान कर साफ-सफाई करनी चाहिए. अगर किसी को दिक्कत हो, तो खुद सफाई करने पहुंच जाऊंगी. सभी लोग श्रमदान कर एक- दूसरे का सहयोग करें.

उन्होंने कहा कि कचरे को जहां-तहां नहीं फेंक कर कूड़ेदान में फेंके. साथ ही कहा कि बड़कागांव से कारगिल पेट्रोल पंप हजारीबाग तक बन रहे सड़क को लेकर विधानसभा में आवाज उठायी गयी थी. इस सड़क का कार्य भी हमारी निगरानी में होगी.

इस मौके पर कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष विशेश्वरनाथ चौबे, संजय कुमार, पदुम साव, मो यूनुस, सुरेश महतो, रोहित कुमार सिंह,अहमदुल्लाह, त्रिलोकी साव, बाबूलाल साव, जुबेदा खातून, राजेश गुप्ता, दीपक कुमार, पिंटू गुप्ता, मनोहर महतो आदि उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें