1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. aurangabad bound car going to asansol collides with timber truck in jharkhand mother son dead three critical mtj

औरंगाबाद से आसनसोल जा रही कार की टिंबर ट्रक से टक्कर, मां-बेटे की मौत, तीन की हालत गंभीर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
औरंगाबाद से आसनसोल जा रही कार की हजारीबाग में टिंबर ट्रक से टक्कर, मां-बेटे की मौत, तीन की हालत गंभीर.
औरंगाबाद से आसनसोल जा रही कार की हजारीबाग में टिंबर ट्रक से टक्कर, मां-बेटे की मौत, तीन की हालत गंभीर.
Prabhat Khabar

बरकट्ठा : झारखंड के हजारीबाग जिला में एक भीषण सड़क दुर्घटना में मां-बेटे की मौत हो गयी. बेटी समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. दुर्घटना बरकट्ठा प्रखंड के गोरहर थाना क्षेत्र में हुई. भीषण सड़क दुर्घटना में कार में सवार मां-बेटे की की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

दुर्घटना रविवार देर रात 2:30 बजे के करीब जीटी रोड पर सूर्यकुंड मोड़ के समीप हुई. धनबाद की ओर जा रही ट्रक (UP 65BT 1240) को पीछे से आ रही टिंबर गाड़ी (WB40 Q 6629) के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर में मारुति कार के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गये.

दुर्घटना में कार पर सवार बिहार के औरंगाबाद जिला के देव कंचनपुर निवासी जसमतिया देवी (45) पति स्व महराज पासवान एवं उनके पुत्र सनोज पासवान (22) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जसमतिया देवी की पुत्री चांदनी कुमारी (22), मनीषा कुमारी (10) और वर्ष पिता मनोज पासवान तथा कार चालक औरंगाबाद के ग्राम हरीशपुर निवासी राहुल कुमार वर्णवाल (22) पिता राजेश वर्णवाल गंभीर रूप से घायल हो गये.

कार पर सवार लोग बिहार के औरंगाबाद जिला से पश्चिम बंगाल के आसनसोल जा रहे थे. इसी बीच रास्ते में कार के चालक ने गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया और यह दुर्घटना हो गयी. मामले की सूचना मिलते ही गोरहर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरकट्ठा में भर्ती कराया.

बरकट्ठा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक ने सभी को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. घायलों का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मृत व्यक्तियों के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें