फुट ओवरब्रिज का स्थल सुनिश्चित नहीं

बरही : बरही में कोडरमा-रांची रेलवे लाइन का काम तेजी से चल रहा है. रेल पटरी कोडरमा से पदमा तक बिछायी जा चुकी है. पटरियों के बीच गिट्टी, र्छी बिछाने के काम में काफी गति आयी है. 27 अप्रैल को 31 बोगीवाला मालवाहक ट्रेन गिट्टी, र्छी लेकर इस लाइन पर आया. पटरियों के दोनों तरफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2013 1:31 PM

बरही : बरही में कोडरमा-रांची रेलवे लाइन का काम तेजी से चल रहा है. रेल पटरी कोडरमा से पदमा तक बिछायी जा चुकी है. पटरियों के बीच गिट्टी, र्छी बिछाने के काम में काफी गति आयी है.

27 अप्रैल को 31 बोगीवाला मालवाहक ट्रेन गिट्टी, र्छी लेकर इस लाइन पर आया. पटरियों के दोनों तरफ गिराया. एक सप्ताह पहले भी इस ट्रेन से गिट्टी-र्छी गिरायी गयी थी.

बरही स्टेशन के निर्माण में तेजी

बरही रेलवे स्टेशन के निर्माण कार्य में तेजी आ गयी है. राज मिस्त्री व मजदूर लगे हैं. यद्यपि स्टेशन भवन का काम अभी काफी बाकी है. प्लेटफार्म की ढलाई हो रही है. फुट ओवरब्रिज के निर्माण में हाथ नहीं लगाया गया है. ठेकेदार के लोगों के अनुसार फुट ओवरब्रिज का स्थल सुनिश्चित नहीं हो पाया है.

एक जगह पाया के नींव की ढलाई की जा रही थी, पर उसे रोक दिया गया है. स्टेशन बरहीडीह के पिछवाड़े में बन रहा है. जहां से बरही चौक लगभग डेढ़-पौने दो किमी की दूरी पर है. बरही स्टेशन का शिलान्यास चार अप्रैल 2006 को यशवंत सिन्हा ने किया था.

Next Article

Exit mobile version