अभिभावकों की रजामंदी के बाद एक दूजे के हुए प्रेमी युगल, तीन साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

अजय कुमार ठाकुर@चौपारण प्रखंड के ग्राम नया सिघरांवा एवं टिटही गांव में तीन साल से चल रहे प्रेम प्रसंग को अपना मुकाम मिल गया. घरवालों की रजामंदी के बाद प्रेमी युगल आखिरकर एक दूजे के हो ही गये. इन दोनों के अटूट प्यार के सामने किसी की नहीं चली. प्यार के दीवानेपन को देख अंततः […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2018 7:47 PM

अजय कुमार ठाकुर@चौपारण

प्रखंड के ग्राम नया सिघरांवा एवं टिटही गांव में तीन साल से चल रहे प्रेम प्रसंग को अपना मुकाम मिल गया. घरवालों की रजामंदी के बाद प्रेमी युगल आखिरकर एक दूजे के हो ही गये. इन दोनों के अटूट प्यार के सामने किसी की नहीं चली. प्यार के दीवानेपन को देख अंततः दोनों के अभिभावकों को रजामंदी देनी पड़ी.

उसके बाद सामाजिक रीति रिवाज से संतोषी मंदिर में पंडितजी को बुलाकर चट मड़वा पट ब्याह करा दी गयी. हालांकि शादी के रस्‍म के बाद दोनों युगल प्रेमी कोर्ट मैरिज के लिए न्यायालय पहुंचे गये.

क्या है मामला

देवेंद्र कुमार (24 वर्ष) पिता अर्जुन प्रजापती नया सिंघरांवा एवं आयशा गुप्ता (19 वर्ष) पिता स्वर्गीय भुनेश्वर साव ग्राम टिटही के बीच पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी भनक शुक्रवार को गांव वालों को लग गयी. फिर दोनों गाव के समाज के अग्रणी लोगों की बैठक हुई. बैठक में दोनों प्रेमी युगल ने शादी कर एक साथ रहने की बात कही.

जिसपर दोनों के अभिभावक भी तैयार हो गये. उसके बाद दोनों की शादी करा दी गयी. शादी के बाद आयशा अपने पति देवेंद्र कुमार के घर चली गयी. शादी के समय बड़ी संख्या में समाज के लोग मंदिर में उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version