जेजेएमपी का उग्रवादी दुखन हथियार के साथ गिरफ्तार

दो बाइक, कारतूस व मोबाइल जब्त मौके से दो उग्रवादी हुए फरार पदमा : लेवी वसूलने पहुंचे जेजेएमपी उग्रवादी विकास कुमार साव को पदमा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं दो उग्रवादी भाग निकलने में सफल रहे. पकड़े गये उग्रवादी के पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, 1160 रुपये नकद, दो मोबाइल, एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 9:21 AM

दो बाइक, कारतूस व मोबाइल जब्त

मौके से दो उग्रवादी हुए फरार

पदमा : लेवी वसूलने पहुंचे जेजेएमपी उग्रवादी विकास कुमार साव को पदमा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं दो उग्रवादी भाग निकलने में सफल रहे. पकड़े गये उग्रवादी के पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, 1160 रुपये नकद, दो मोबाइल, एक वोटर आइडी कार्ड और दो बाइक जब्त किये गये हैं.

जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर पदमा ओपी प्रभारी वीरेंद्र हांसदा अपनी टीम के साथ 18 अप्रैल की शाम करीब चार बजे हरकत में आये. सूचना मिली कि जेजेएमपी के जोनल कमांडर दुखन पासवान अपने दो सदस्यों के साथ पदमा ओपी क्षेत्र के तिलिर करमा में हो रहे पुल-पुलिया निर्माण कार्य में लेवी वसूलने पहुंचा है. पदमा पुलिस ने सूचना मिलने के बाद एनएच-33 स्थित पांडेय होटल के पास विकास को पकड़ लिया. मौके से दो उग्रवादी भाग निकलने में सफल रहे.

पदमा ओपी प्रभारी ने बताया कि उग्रवादियों के साथ स्थानीय लोगों की संलिप्तता की जानकारी मिली है. उनके साथ उग्रवादी लेवी वसूलने का काम करता था. जल्द ही अन्य उग्रवादियों को गिरफ्तार किया जायेगा. विकास चतरा जिला के टंडवा का रहनेवाला है और मनेस साव का पुत्र है. वह पिछले कुछ वर्षों से केरेडारी के जोरदाह गांव में रह कर उग्रवादियों के साथ मिल कर लेवी वसूलने का काम करता था.

Next Article

Exit mobile version