इचाक : तीन घरों से 70 हजार रुपये नकद समेत लाखों के जेवरात की चोरी

इचाक : थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव में बीती रात एक साथ तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. दो घरों से अपराधी नकदी समेत लगभग ढाई लाख के सामान की चोरी कर फरार हो गये, जबकि एक घर से कुछ हाथ नहीं लगा. घटना बुधवार देर रात की है. चोर पहले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 9:20 AM

इचाक : थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव में बीती रात एक साथ तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. दो घरों से अपराधी नकदी समेत लगभग ढाई लाख के सामान की चोरी कर फरार हो गये, जबकि एक घर से कुछ हाथ नहीं लगा.

घटना बुधवार देर रात की है. चोर पहले बैजनाथ महतो के घर का ताला तोड़ अंदर घुसे. आहट सुन कर उनकी बेटी जग गयी. यहां से निकलने के बाद अपराधी भुवनेश्वर महतो के घर का दरवाजा तोड़ कर घुसे. यहां से एक जोड़ा पायल की चोरी कर ली. बाद में चोरों ने भुवनेश्वर महतो के मचान के पास बंधे मवेशियों को खोल चंद्र किशोर मेहता के बागान में छोड़ दिया.

घंटी की आवाज सुन घर की महिलाएं मवेशियों को हांकने लगीं. इसी बीच दरवाजा खुला देख चोर चंद्र किशोर के कमरे में घुसे और अलमीरा और बक्सा का ताला तोड़ उसमें रखे करीब 70 हजार नकद समेत डेढ़ लाख के जेवरात चोरी कर फरार हो गये. चंद्रकिशोर की पत्नी गायत्री देवी ने बताया कि सभी पुरुष छत पर सो रहे थे. इस कारण घटना का पता नहीं चल पाया. भुवनेश्वर की बहू शोभा ने कहा कि सभी सदस्य हेठली मंडा शादी में गये थे.

Next Article

Exit mobile version