निगम ने 40 को किया चिह्नित, होगी कार्रवाई

बंदोबस्ती के लिए एक ही व्यक्ति ने कई स्थानों के लिए जमा की राशि हजारीबाग : नगर निगम के सैरात बंदोबस्ती में गड़बड़ी करने के आरोप में सदर एसडीओ आदित्य रंजन ने 40 लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की है. सभी पर आरोप है कि ये लोगों को डरा धमका कर मनमानी तरीके से सैरात की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2018 5:46 AM
बंदोबस्ती के लिए एक ही व्यक्ति ने कई स्थानों के लिए जमा की राशि
हजारीबाग : नगर निगम के सैरात बंदोबस्ती में गड़बड़ी करने के आरोप में सदर एसडीओ आदित्य रंजन ने 40 लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की है. सभी पर आरोप है कि ये लोगों को डरा धमका कर मनमानी तरीके से सैरात की बंदोबस्ती करना चाह रहे थे. इसकी शिकायत सदर एसडीओ को मिली, जिसके बाद कार्रवाई की गयी. एसडीओ ने नगर निगम कार्यपालक पदाधिकारी आशीष कुमार को कार्रवाई करने की अनुशंसा की. साथ ही इन लोगों पर धारा-107 के तहत कार्रवाई करने का निर्देश दिया.
इन्हें किया गया चिह्नित: डेली मार्केट के सादाम, असगर हुसैन, मनेाज रमन, मो एहसान, इबरार, कांग्रेस कार्यालय रोड के विक्की सिंह, कसाई मुहल्ला के मो अरमान, आजाद रोड के सराफराज अहमद, नवाजीस आलम, मो रॉकी, बड़ा बाजार के विनोद कुमार, अभिषेक कुमार गुप्ता, ओकनी के वासुदेव गोप, श्रवण कुमार, राजकुमार, अरविंद कुमार, खिरगांव के दिनेश कुमार, कोर्रा के छोटू कुमार, कुम्हारटोली के अखिल कुमार, कचहरी के अनूप कुमार वर्मा, गौस नगर के मो शाहरूख खान, मो कौसर, मो फिरोज, अंसारी रोड मो अल्ताफ, आनंदपुरी के देवराज कुमार, प्रमोद सिंह, मुटुकधाम के महेश सिन्हा, कोर्रा के विनोद तिर्की, पसई के चंदन कुमार, कचहरी रोड के मो कयास, राजकुमार साव, कालीबाड़ी के अजीत कुमार सिंह, ग्वालटोली के बबलू, विवेक कुमार, सुमन कुमार, विजय कुमार गुप्ता, संतोष कुमार गुप्ता, मो शाहबान व सोनू कुमार का नाम शामिल है.
इन स्थानों पर होगी बंदोबस्ती: नगर निगम ने शहर के 16 स्थानों पर 2018-19 के लिए बंदोबस्ती के लिए टेंडर निकाला है.15 फरवरी को बंदोबस्ती के लिए खुला डाक होना था. डाक शुरू होने के पहले इसमें भाग लेनेवाले लोगों के बीच गुटबाजी शुरू हो गयी. निगम के तीसरे तल्ले पर सैराज की बंदोबस्ती को मैनेज करने का काम शुरू हुआ. इसके बाद विवाद बढ़ा. बंदोबस्ती वाले स्थानों पर सब्जी बाजार, गुरुगोविंद सिंह रोड से उर्दू स्कूल के सामने, टेंपू स्टैंड, मालवीय मार्ग के दक्षिण नाला, इंद्रपुरी चौक से पुलिसलाइन के बीच, सदर थाना के निकट, बैंक ऑफ इंडिया के समीप, एसबीआइ मुख्य शाखा, पोस्टऑफिस के सामने, बैंक ऑफ बडौदा के सामने, कालीबाड़ी मीठा तालाब स्थित सब्जी बाजार, खिरगांव डंपिंग ग्राउंड, टैक्सी स्टैंड, समाहरणालय गेट के पास, प्राइवेट टैक्सी स्टैंड के पास, छड़वा डैम, स्वर्ण जयंती पार्क व कचहरी रोड का नाम शामिल है.
एक-एक व्यक्ति ने 10-10 स्थानों के लिए अग्रिम राशि जमा की है. अरिवंद कुमार ने 10 स्थान पर, मनोज ने तीन, अनूप कुमार वर्मा ने दो, विनोद ने सात, राजेश ने दो, विजय,अजीत, पवन, डी कुमार, मो जमाल, विनोद ने एक-एक स्थान की राशि जमा की है. इनके विरुद्ध टेंडर में गड़बड़ी की शिकायत मिली थी. इसके बाद टेंडर की तिथि बढ़ा दी गयी है.
आदित्य रंजन, एसडीओ

Next Article

Exit mobile version