1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. medical officer died in road accident in gumla of jharkhand going to kamdara community health center hospital from ranchi for duty read how the hospital workers shed tears due to the news of the demise grj

झारखंड के गुमला में मेडिकल ऑफिसर की सड़क हादसे में मौत, रांची से ड्यूटी के लिए जा रहे थे अस्पताल, पढ़िए कैसे निधन की खबर से अस्पतालकर्मियों के छलक पड़े आंसू

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Road Accident Death News : चिकित्सा पदाधिकारी डॉ मानकी कृष्ण मोहन साही की सड़क हादसे में मौत
Road Accident Death News : चिकित्सा पदाधिकारी डॉ मानकी कृष्ण मोहन साही की सड़क हादसे में मौत
फाइल फोटो

Jharkhand News, गुमला न्यूज (दुर्जय पासवान) : गुमला जिले के कामडारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ मानकी कृष्ण मोहन साही की सोमवार सुबह करीब 11 बजे सड़क हादसे में मौत हो गयी. उनका शव घंटों कार में फंसा रहा. कार को काटकर शव को बाहर निकाला गया. डॉ साही रांची से कामडारा अस्पताल ड्यूटी के लिए आ रहे थे. अस्पताल पहुंचने से पहले ही सड़क हादसे में उनकी मौत हो गयी.

गुमला के कामडारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ मानकी कृष्ण मोहन साही कार में अकेले थे और खुद गाड़ी चला रहे थे. कामडारा पहुंचने से पहले रांची व सिमडेगा मार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी और कार में ही डॉ साही फंस गये थे. घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और पुलिस ने शव को बाहर निकाला.

बताया जा रहा है कि अस्पताल में मरीज थे. जिन्हें देखने के लिए डॉ साही तेज गाड़ी चलाते हुए अस्पताल आ रहे थे. उनके निधन से गुमला के चिकित्सकों में शोक हैं. कामडारा के लोग भी दुखी हैं. वे मरीजों की सेवा के लिए हर समय तैयार रहते थे. ड्यूटी पूरी ईमानदारी से करते थे. कभी उनकी शिकायत व अस्पताल की शिकायत नहीं आयी. डॉ साही की मौत की सूचना पर कई लोग कामडारा पहुंचे. वहीं डॉ साही की मौत की जानकारी जब अस्पताल के कर्मियों को मिली, जब वे रो पड़े.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें